Leo OTT Release Update Vijay Leo Movie On Netflix


Leo OTT Release Update: सिनेमाघरों में एक्शन मूवी लियो की धूम, जानें किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Leo OTT Release Update: जानें ओटीटी पर कब रिलीज होगी लियो

नई दिल्ली:

एक्टर विजय की फिल्म ‘लियो’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में साउथ के एक्टर विजय के अलावा तृषा, अर्जुन और संजय दत्त है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार हंगामा मचा हुआ है. फिल्म को लेकर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक तरह से ट्विटर पर हेटर्स और सपोटर्स के बीच मजेदार जंग भी देखने को मिल रही है. कुल मिलाकर विजय की लियो को सोशल मीडिया पर मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है. बेशक आज फिल्म रिलीज ही हुई है. लेकिन सोशल मीडिया पर लियो ओटीटी रिलीज को लेकर कुछ अपडेट्स आ गए हैं. जिनके मुताबिक सिनेमा के बाद यह एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है.

यह भी पढ़ें

विजय की ‘लियो’ की ओटीटी रिलीज डेट को लेकर खबर आई है कि फिल्म चार हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि नेटफ्लिक्स ने लियो को मोटी रकम देकर खरीदा है. इस तरह सिनेमाघरों में रिलीज के बाद लियो किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसका इशारा भी मिल गया है. वैसे भी कहा जा रहा है कि लियो चार हफ्ते बाद ही ओटीटी पर रिलीज हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो जल्द ही उनके फैन्स को फिल्म का मजा घर बैठे ही मिल सकेगा. 

लियो की बात करें तो इसका बजट लगभग ढाई सौ करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह यह एक बिग बजट फिल्म है जिसे तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया गया है. वैसे भी लियो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. इसकी टक्कर रजनीकांत की जेलर से मानी जा रही है. रजनीकांत की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 650 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. देखना यह है कि लियो कितनी दूर तक जाती है. 





Source link

x