Little Girl Dance On Oo Antava Song Video Viral On Social Media


सामंथा पर भारी पड़ी छोटी सी बच्ची की अदाएं, फुल एनर्जी के साथ 'ऊ अंटावा' गाने पर ऐसे किया डांस, देखने वाले भी लगे झूमने

‘ऊ अंटावा’ पर बच्ची का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

पुष्पा मूवी के हिट डांस सॉन्ग ऊ अंटावा ने जमकर धमाल मचाया. अल्लू अर्जुन तो खैर हैं ही लाजवाब, लेकिन इस गाने में सामंथा रुथ प्रभु ने भी अपने हुस्न, अपनी अदाओं और अपने डांस से खूब जलवे बिखेरे. अब उनके इस अंदाज को टक्कर देना क्या आसान काम है. शायद नहीं, पर एक बच्ची ने मुश्किल ही सही लेकिन इस काम को कर दिखाया है. एक नन्हीं सी बच्ची ने कुछ यूं डूब कर इस गाने पर डांस पेश किया कि उसे देखने वाले भी वहां बैठे बैठे ही झूमने पर मजबूर हो गए.

यह भी पढ़ें

इंस्टाग्राम पर फातिमा खान सिंगल के नाम से बने अकाउंट से इस बच्ची का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कई लोग एक जगह बैठे दिख रहे हैं. ये बच्ची अचानक भीड़ से उठती है और अपनी जगह पर खड़े होकर सामंथा रुथ प्रभु के इस हिट सॉन्ग पर डांस करना शुरू कर देती है. जैसे जैसे बीट्स तेज होती जाती है बच्ची का डांस भी रिदम पकड़ता जाता है. उसके क्यूट एक्सप्रेशन्स, गाने के साथ लिप मूवमेंट और डांस की एनर्जी हैरान करने वाली है, जिसे देखते हुए लोग भी चेयर खिसाकते हुए उसे जगह देते हैं और फिर धीरे धीरे उसके साथ झूमने भी लगते हैं. अपने आस पास मौजूद लोगों की परवाह किए बगैर बच्ची अपना डांस कंटिन्यू रखती है.

बच्ची का ये शानदार डांस देख एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में उसे छोटी सामंथा बताया है. कुछ यूजर्स ने लिखा है कि ये असली सुपर डांसर है. एक यूजर ने लिखा कि ये बच्ची का एक्स्ट्राऑर्डिनरी परफॉर्मेंस है. बच्ची पर हार्ट इमोजी के साथ प्यार लुटा रहे व्यूअर्स की वजह से वायरल वीडियो को खबर लिखे जाने तक 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा – “मुमकिन नहीं”





Source link

x