Live Streaming: आज शाम भारत का 2 बड़ा क्रिकेट मुकाबला, अलग-अलग चैनल होगा टेलिकास्ट, सूर्यकुमार यादव और हरमनप्रीत कौर पर नजर


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट फैन के लिए आज का दिन धमाकेदार होने वाला है. एक दिन में भारत की पुरुष और महिला टीम टी20 मुकाबला खेलने उतरेगी. पहले मैच में सूर्यकुमार यादव बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेंगे. दूसरी तरफ महिला टी20 विश्व कप में हरमनप्रीत कौर सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी.

बुधवार 9 अक्टूबर के दिन भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए डबल धमाल होगा. लगभग एक ही वक्त पर शाम को पुरुष और महिला टीम खेलने उतरेंगी. पुरुष टीम बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली में तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में खेलेगी. वहीं महिला टी20 विश्व कप में दुबई में भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला होगा.

कब खेला जाना है मुकाबला
आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में भारत का सामना दोपहर 7.30 बजे दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा. टॉस मैच से शुरू होने से आधे घंटे पहले 7:00 बजे होगा. पुरुष टीम दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ शाम 7.00 बजे खेलने उतरेगी. टॉस आधा घंटे पहले 6.30 बजे किया जाएगा.

अलग अलग चैनल पर होंगे मुकाबले
आईसीसी महिला टी20 विश्व कप और भारत-बांग्लादेश टी20 सीरीज के मुकाबले अलग अलग चैनल पर दिखाए जाएंगे. भारत और श्रीलंका के बीच महिला टी20 विश्व कप मैच स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर हिन्दी समेत कई भाषा में अलग अलग चैनल पर देखा जा सकता है. इसकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉट स्टार पर की जाएगी. भारत-बांग्लादेश पुरुष टीम के बीच टी20 मैच को स्पोर्ट्स 18 के चैनल पर अलग अलग भाषा में देखा जा सकता है. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प पर देखने को मिलेगी.

FIRST PUBLISHED : October 9, 2024, 05:46 IST



Source link

x