Lucknow News: खींचकर कार में बैठाया, होटल ले जाकर किया गैंगरेप, लखनऊ में 5वीं की छात्रा से दरिंदगी


हाइलाइट्स

लखनऊ में बेखौफ बदमाशों में स्कूल से घर जा रही पांचवीं की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप आरोप है कि मोहल्ले के दो युवकों ने नाबालिग को जबरन कार में बैठाया और फिर होटल में रेप किया

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों में स्कूल से घर जा रही पांचवीं की छात्रा को जबरन कार में बैठाया और फिर होटल में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पिता की तहरीर पर सरोरजनीनगर थाने में दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

पीड़िता के पिता के मुताबिक उनकी 13 वर्षीया बेटी एक निजी स्कूल में कक्षा पांचवीं पढ़ती है. स्कूल से छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी, तभी मोहल्ले के ही दो युवक दानिश और आमीन ने उसे जबरन कार में खींचकर बैठा लिया. उसके बाद कृष्णा नगर के एक होटल में ले जाकर उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं दोनों ने उनकी बेटी का वीडियो भी बना लिया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद दोनों शाम को उसे घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए.

आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए टीमें गठित
घर पहुंची पीड़िता ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई. जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए वे बेटी को लेकर कृष्णानगर थाने पहुंचे. जहां से उन्हें मामला सरजनीनगर का बताकर टरका दिया गया. जिसके बाद पीड़िता और उसके पिता सरोजनीनगर थाने पहुंचे, जहां मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सख्त कार्रवाई की बात कही हैं.

FIRST PUBLISHED : September 24, 2024, 11:01 IST



Source link

x