Madhuri Dixit And Suniel Shetty Gave Standing Ovation After Seeing 39 Year Old Man Dancing On O Sharabi Kya Sharabi Song – ओ शराबी क्या शराबी पर 39 साल के शख्स की परफॉर्मेंस देख तालियां बजाने लगे माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी, फैंस बोले


ओ शराबी क्या शराबी पर 39 साल के शख्स की परफॉर्मेंस देख तालियां बजाने लगे माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी, फैंस बोले- नेक्सट लेवल...

39 साल के आदमी की परफॉर्मेंस देख डांस दीवाने के जज ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने का चौथा सीजन चल रहा है, जिसमें एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है. जबकि हर वीकेंड पर नया मेहमान शो पर चार चांद लगाता हुआ नजर आता है. वहीं इस हफ्ते शो में दिग्गज सिंगर सुखविंदर सिंह अपनी सिंगिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए आने वाले हैं, जिसका एक प्रोमो भी सामने आया है. लेकिन एक परफॉर्मेंस ऐसी है, जिसने सभी का दिल जीत लिया है. यह थी 39 साल के श्रीरंग की, जिन्होंने ओ शराबी क्या शराबी गाने पर अपने डांस से लोगों का ध्यान खींच लिया. 

यह भी पढ़ें

कुछ घंटे पहले सुखविंदर सिंह स्पेशल डांस दीवाने एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया, जिसमें श्रीरंग को वैष्णवी और वर्षा के साथ ओ शराबी क्या शराबी गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए देखा गया. इस गाने में लावणी ट्विस्ट ने जज सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित को भी खड़े होकर ताली बजाने पर मजबूर कर दिया. 

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया तीन का तड़का में दिखाएंगे श्रीरंग, वैष्णवी और वर्षा लावणी का जलवा. देखिए डांस दीवाने हर शनिवार-रविवार साढ़े 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर. इस प्रोमो को देखते ही फैंस ने एक्साइमेंट दिखाते हुए इमोजी शेयर किए हैं. 

इस परफॉर्मेंस के अलावा कुछ दिल दहला देने वाली डांस वीडियो भी शो से जुड़ी हुई शेयर की गई है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि डांस दीवाने का ये हफ्ता भी धमाकेदार होने वाला है. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई





Source link

x