Madhya Pradesh News: घर का दरवाजा पीट रहा था पति, अंदर ‘बाबू’ के साथ बंद थी बीवी, खिड़की से देखा ऐसा नजारा


श्योपुर: पति और पत्नी के बीच का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है. अगर एक तरफ से भी विश्वास की डोर टूटती है तो रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाता है. कुछ दिनों के लिए भले ही सामने वाले को धोखे में रखा जा सकता है लेकिन ये खेल ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाता है. मध्यप्रदेश के श्योपुर में रहने वाली एक महिला भी अपने पति को धोखा दे रही थी. जैसे ही उसका पति घर से बाहर जाता, महिला अपने प्रेमी को घर बुला लेती थी. लेकिन आखिरकार महिला रंगे हाथ पकड़ी गई.

श्योपुर के विजयपुर कस्बे से ये मामला सामने आया. यहां अचानक एक घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गई. पता चला कि महिला का पति घर के दरवाजा पीट रहा था. और उसकी पत्नी घर के अंदर अपने प्रेमी के साथ बंद थी. दोनों घर के अंदर बंद थे. बाहर से पति चिल्लाता रहा लेकिन महिला ने दरवाजा नहीं खोला. पति ने पुलिस को इसकी खबर दी, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने आकर दरवाजा खुलवाया. बाहर निकलते ही मोहल्ले वालों ने महिला के आशिक की पिटाई कर डाली.

पति के जाते ही आता था प्रेमी
जानकरी के मुताबिक़, महिला का अफेयर विजयपुर एसडीएम के जितेंद्र यादव के साथ चल रहा था. जैसे ही महिला का पति बाहर जाता, जितेंद्र घर आ जाता था. आसपास के लोगों ने कई बार जितेंद्र को घर के अंदर आते-जाते देखा था. इसकी खबर महिला के पति को भी लग गई. घटना वाले दिन पति जैसे ही किसी काम से बाहर गया, बीवी ने जितेंद्र को बुला लिया. अचानक ही महिला का पति लौट आया. उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन वो नहीं खुला. खिड़की से झांकते ही शख्स ने अपनी बीवी को जितेंद्र के साथ अंदर देख लिया.

लोगों ने कर डाली पिटाई
पति के अचानक वापस आ जाने से महिला डर गई. उसने घर का दरवाजा ही नहीं खोला. आख़िरकार पति को इसकी जानकारी पुलिस को देनी पड़ी. पुलिस ने आकर दरवाजा खुलवाया. लेकिन जैसे ही बाबू दरवाजे से निकला, भीड़ ने उसे पकड़कर पीट दिया. इसके बाद पुलिस शख्स को लेकर थाने आ गई. हालांकि, पहुंच की वजह से मामला दर्ज नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि घटना के बाद से वो छुट्टी पर चला गया है.

Tags: Crime News, Extra Marital Affair, Madhya pradesh, Marriage news



Source link

x