Maharashtra Mumbai Fishermen Went To Fishing Mira Bhayandar Found Dead Body Sensation Spread In Area Police Investigate Ann


Uttan Murder Case: शुक्रवार (2 जून) की सुबह मुंबई से सटे मीरा भायंदर इलाके में तब सनसनी फैल गई जब उत्तन पोलीस स्टेशन की ज्यूरिस्डिक्शन में समुद्र किनारे एक महिला की सरकटी लाश मिली. समुद्र के किनारे पर मौजूद मछुआरों ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें एक ट्रैवल बैग में संदिग्ध चीज़ तैरती हुई नजर आई.

मछुआरों ने बताया कि समुद्र में तैरता बैग देखने के बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी. खबर पाकर पुलिस और महापालिका के लोग घटना स्थल पर पहुंचे, पुलिस ने जब बैग को खोला तो उसमें से एक महिला की लाश मिली. चौंकाने वाली बात यह थी कि महिला का सिर नहीं था. महिला का सिर नहीं होने से उसकी पहचान करने में पुलिस को मुश्किल हो रही है.

हाथ पैर बांधकर बॉडी फेंकी गई

महिला का शव जिस ट्रैवल बैग में था उस बैग में महिला का हाथ पैर बांधकर उसको पूरी तरह से पैक किया गया था. महिला के शव को नजदीकी सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है ताकि यह पता चलाया जा सके की मौत की वजह क्या रही होगी.

पुलिस ने क्या कहा?

उत्तन सागरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दादाराम करांडे ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत करके हुए कहा कि एक मछुआरे को बैग में संदिग्ध चीज दिखाई दी, जिसके बाद मछुआरे ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. हमने उस बैग को बरामद किया, जिसमें से एक महिला की लाश मिली.

पुलिस ने बताया, महिला के हाथ पर ओम और त्रिशूल का टैटू बना हुआ है. साथ ही उस बैग से मेकअप किट भी मिला है. पुलिस ने कहा कि हमने इस शहर के सारे पुलिस स्टेशन को जानकारी दे दी है कि उनके पास कोई मिसिंग केस आता है, जिसका डिस्क्रिप्शन इस लाश से मिलता जुलता हो तो संपर्क करें.

ये भी पढ़ें: Delhi Ordinance: कांग्रेस अध्यादेश पर अरविंद केजरीवाल को क्यों नहीं दे रही साथ? राहुल गांधी ने खुद दिया जवाब, AAP का भी आया रिएक्शन



Source link

x