Maharashtra Politics: Sanjay Raut On Eknath Shinde Son ANN


Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट में तकरार जारी है. इसी बीच ठाकरे गुट से राज्यसभा सांसद संजय राउत से जब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देने से पहले थूक दिया.

एक दिन पहले ही शिंदे गुट के विधायक संजय शिरसाट को लेकर एक टीवी चैनल के पत्रकार ने राउत से सवाल किया तो उन्होंने टीवी चैनल के माइक पर ही थूक दिया. इसके बाद शिंदे की शिवसेना की प्रवक्ता किरण पावसकरे ने राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है. 

पूरा मामला क्या है?

रोजाना अपने भांडुप स्थित घर पर मीडिया को संजय राउत संबोधित करते हैं. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने सवाल किया कि शिवाजी महाराज के नाम पर अब तक उद्धव ठाकरे ने सियासत की, लेकिन जब उनका 350वां शिवराज अभिषेक दिन है तो गर्मी सहन नहीं हो रही. इस कारण ठाकरे विदेश दौरे पर हैं.

सवाल पर राउत ने पूछा कि ऐसा कौन बोल रहा है? पत्रकार ने नाम श्रीकांत शिंदे का बताया तो कैमरे के सामने उन्होंने थूक दिया. दूसरे जर्नलिस्ट की तरफ अगले सवाल के लिए देखने लगे. 

बता दें कि शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी पद की जिम्मेदारी संभालने के अलावा उद्धव ठाकरे की पार्टी के मुख्य प्रवक्ता की जिम्मेदारी भी संजय राउत संभाल रहे हैं. पिछले 19 साल से संजय राउत राज्यसभा में शिवसेना का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Maharashtra: अशोक गहलोत को लेकर उद्धव ठाकरे की ‘शिवसेना’ ने की भविष्यवाणी, कहा- ‘विधानसभा चुनाव में वो BJP…’



Source link

x