maidaan director amit sharma break silence on film failed on the box office | Maidaan के डायरेक्टर ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा


Maidaan: अजय देवगन की फिल्म मैदान इसी साल सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी. ईद के मौके पर रिलीद हुई मैदान से मेकर्स के साथ ऑडियन्स को भी बहुत उम्मीद थी मगर ये लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है. मैदान सिनेमाघरों पर बेशक फ्लॉप साबित हुई हो लेकिन ओटीटी पर इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ओटीटी पर इसे लोग देख रहे हैं. फिल्म के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर अमित शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है.

मैदान एक बायोपिक थी. ये फुटबॉलर सईद अब्दुल रहीम की कहानी थी.  जिनका किरदार अजय देवगन ने फिल्म में निभाया था. डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म थिएटर रिलीज में लोगों ने इसे ज्यादा नहीं देखा था लेकिन जितनों ने भी देखा था उन्होंने इसकी तारीफ की थी.

कही ये बात
अमित शर्मा ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में मैदान को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे का कारण नहीं समझ आया. साथ ही उन्होंने बताया कि ओटीटी रिलीज के बाद उनके पास लोगों के मैसेज और मेल की बाढ़ आ गई थी.

बता दें मैदान 200 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 68 करोड़ की ही कमाई कर पाई थी. हालांकि डायरेक्टर अभी तक फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे का कारण नहीं समझ पाए हैं. वो फिल्म जैसी बनकर तैयार हुई थी उससे खुश थे. उन्होंने याद किया कि कैसे उन्हें विदेश में लोगों ने सराहना की. कई लोगों ने हॉलीवुड फिल्म से उसकी तुलना की थी. ये मेरे लिए बड़ी बात है.

मैदान की स्टारकास्ट की बात करें तो अजय देवगन के अलावा गजराज राव और रुद्रनिल घोष अहम किरदार निभाते नजर आए थे. ईद के मौके पर रिलीज हुई मैदान का बड़े मियां छोटे मियां से क्लैश हुआ था और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं.

ये भी पढ़ें: इस हीरोइन को दूसरे हीरो संग काम नहीं करने देते थे Rajesh Khanna, जमाते थे अपना हक, हो जाते थे नाराज



Source link

x