Main Atal Hoon Box Office Collection Day 3 pankaj tripathi biographical film india net collection first sunday


Main Atal Hoon Box Office Collection Day 3: पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं अटल हूं थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, हालांकि रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत फीकी शुरुआत की थी और अब तीन दिन बाद भी खास कारोबार नहीं कर पा रही है. तीन दिनों में मैं अटल हूं ने महज 4 से 5 करोड़ के बीच तक का कलेक्शन किया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मैं अटल हूं ने पहले दिन 1.15 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 2.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. वहीं अब तीसरे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मैं अटल हूं ने अब तक 1.54 करोड़ कमाए हैं. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 4.79 करोड़ रुपए हो गया है.







Day 1  ₹ 1.15 करोड़
Day 2  ₹ 2.1 करोड़
Day 3  ₹ 1.54 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)
कुल ₹ 4.79 करोड़

मैं अटल हूं एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें पंकज त्रिपाठी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें: ‘पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का फेवरेट टॉपिक है बीवियों का मजाक उड़ाना…’ जब सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक पर कसा था तंज, वायरल हुआ पुराना वीडियो



Source link

x