Mainpuri News: देवर के साथ भाभी पहुंची थाने, पति के न मिलने पर दर्ज कराई रिपोर्ट, घर लौटते ही मचा हड़कंप


मैनपुरी. यूपी के मैनपुरी में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर शव को घर में ही नल की बोरिंग ने दफन कर दिया. घर में बदबू आने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढा खुदवाकर शव को बरामद किया. पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारे भाई ने हत्या को स्वीकार कर लिया है. यह घटना कुरावली क्षेत्र के ग्राम सलेमपुर की है. जानकारी के मुताबिक, मामूली विवाद के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से प्रहार कर चार दिन पहले हत्या की थी.

मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर में आपसी विवाद को लेकर एक कलयुगी भाई अपने बड़े भाई की धार दार कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी. घर में पहले से ही खुदे नल की बोरिंग के 10 फुट गहरे गड्ढे में बड़े भाई को दफना दिया. घटना का खुलासा तब हुआ जब हत्यारे भाई ने उससे भी बड़े भाई को हत्या करने की धमकी दे डाली. सलेमपुर गांव के रहने वाले नेक्से लाल राज मिस्त्री का काम करते थे. मगर, पिछले 5 दिनों से वह लापता थे. जब उनकी कोई खबर न मिली तो उनकी पत्नी मुनक्का देवी पति के लापता होने की पुलिस से शिकायत करने उसी हत्यारे देवर सत्यभान के साथ थाने पहुंची.

घटना का खुलासा उस समय हुआ जब हत्यारा कलयुगी भाई अपने एक और बड़े भाई से विवाद करते हुए धमकी दे बैठा कि जैसे उसे मार दिया तुझे भी मारकर नल के गड्ढे में दवा दूंगा. जिस पर परिजनों को शक हुआ और हत्यारे कलयुगी भाई के घर में घुस कर देखा. घर में बदबू आने से शक यकीन में बदल गया. घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया. घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मसकत कर शव को बाहर निकाला. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं एसपी मैनपुरी विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी सत्यभान को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. हालांकि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

FIRST PUBLISHED : August 30, 2024, 24:05 IST



Source link

x