Majaraja OTT Release Date and Platform Vijay Sethupathi Film When And where to watch know details | Majaraja OTT Release: विजय सेतुपति कि ‘महाराजा’ ओटीटी पर कब और कहां होगी रिलीज? जानें


Majaraja OTT Release: विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म ‘महाराजा’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. ‘महाराजा’ की जबरदस्त कहानी और विजय सेतुपति की शानदार परफॉर्मेंस की काफी सराहना हो रही है.  ‘महाराजा’ को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए लग रहा है कि विजय की ये 50वीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर सकती है. वहीं ‘महाराजा’ की रिलीज के साथ ही फैंस इस फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख और प्लेटफॉर्म जानने के लिए भी बेसब्र हो रहे हैं. चलिए जानते हैं ‘महाराजा’ ओटटी पर कब और कहां स्ट्रीम होगी?

महाराजा’ ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी?
‘महाराजा’ ने रिलीज के साथ ही दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म की क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों ने जमकर तारीफ की है. वहीं फैंस अब ‘महाराजा’ की ओटीटी रिलीज की डिटेल जानने के लिए भी एक्साइटेड हैं. तो बता दें कि टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओटीटी के दिग्गज प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने ‘महाराजा’ के स्ट्रीमिंग राइट्स् सिक्योर कर लिए हैं. यानी तमिल फिल्म महाराजा थिएक्ट्रिकल रन के बाद नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी. हालांकि अभी तर मेकर्स ने फिल्म की ओटीटी रिलीज की डिटेल्स को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

 

महाराजा’ की स्टार कास्ट और कहानी
निथिलन स्वामीनाथन द्वारा निर्देशित’महाराजा’ की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में विजय सेतुपति के अलावा अनुराग कश्यप, ममता मोहनदास और डीओपी नटराज, भारतीराजा, अभिरामी, सिंगमपुली, अरुलडोस, मुनीशकांत, विनोथ सागर और कल्कि सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म की कहानी एक नाई के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी पूरी दुनिया उसका बच्चा है. एक दिन उसके घर में डकैती हो जाती है और फिर वो बदला लेने के लिए निकलता है. पुलिस स्टेशन में, वह क्रिप्टकली इंफॉर्म करता है कि उसकी “लक्ष्मी” चोरी हो गई है. अब ये “लक्ष्मी” क्या है ये जानने के लिए फिल्म देखनी पड़ेगी.



Source link

x