Malaika Arora Father Anil Arora Died ex husband arbaaz khan reached actress house Family members arrive


Malaika Arora Father Died: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया है. बुधवार को सुबह 9 बजे एक्ट्रेस के पिता की मौत हुई. खबरें हैं कि मलाइका अरोड़ा के पिता ने की छत से कूदकर आत्महत्या की. मलाइका के पिता की मौत की खबर सुनते ही उनके पूर्व पति अरबाज खान मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए उनके घर पहुंचे.

अरबाज खान को मलाइका के घर के बाहर देखा गया. अरबाज खान को मलाइका के घर के बाहर पुलिस से और फोन पर बात करते हुए देखा गया. अनिल अरोड़ा की डेथ से मलाइका और उनका परिवार सदमे में है.

मलाइका अरोड़ा के पिता ने की सुसाइड, एक्ट्रेस के घर पहुंचे पूर्व पति अरबाज खान


मलाइका अरोड़ा के पिता ने की सुसाइड, एक्ट्रेस के घर पहुंचे पूर्व पति अरबाज खान

मुंबई में नहीं थीं मलाइका अरोड़ा

बता दें कि जब मलाइका के पिता अनिल की मौत हुई तो वो पुणे में थीं. पिता के निधन की खबर सुनते ही वो वो पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं. अभी मलाइका के पिता का शव बाबा अस्पताल में रखा गया है. एक्ट्रेस के पिता ने बांद्रा में अपने घर की तीसरी मंजिल से आत्महत्या.

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान का 2017 में हुआ था तलाक

मालूम हो कि मलाइका और अरबाज ने 1998 में शादी की थी. उन्होंने लव मैरिज की थी. दोनों की शादी 19 साल तक चली थी. इस शादी से उन्हें एक बेटा अरहान है. मलाइका और अरबाज अब साथ नहीं हैं. उन्होंने 2017 में तलाक ले लिया. लेकिन दोनों को अक्सर बेटे के साथ में स्पॉट किया जाता है. मलाइका और अरबाज मुश्किल घड़ी में साथ होते हैं.

मलाइका और अरबाज शादी टूटने के बाद मूवऑन कर गए हैं. अरबाज ने शूरा खान संग शादी कर ली है. वहीं मलाइका भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं. वो अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में रहीं, अब उनके ब्रेकअप की खबरें चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी, एक्ट्रेस मुंबई के लिए रवाना



Source link

x