Malaika Arora Father Death suicide amrita arora started crying remembering anil arora


Malaika Arora Father Death: बुधवार सुबह सिने जगत से एक दुःखद और बुरी खबर सामने आई. मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने अपने मुंबई स्थित घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. पिता के निधन से मलाइका अरोड़ा और उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा का रो-रोकर बुरा हाल है.

पिता अनिल अरोड़ा को खोने का गम अमृता और मलाइका सहन नहीं कर पा रही है. मलाइका और अमृता के इस गम को बांटने के लिए एक्ट्रेस के पिता के घर पर सेलेब्स भी पहुंच रहे हैं. मलाइका पुणे में थीं. लेकिन पिता की मौत की खबर मिलते ही वे मुंबई आ गईं. जबकि अमृता अरोड़ा भी पिता के घर पहुंची हैं. इस दौरान जब वे गाड़ी से उतरी तो इमोशनल हो गईं.

अमृता अरोड़ा की आंखों से छलके आंसू

Malaika Arora Father Death: जिस जगह पिता ने दी जान वहीं फूट-फूटकर रोईं अमृता अरोड़ा, आंखों से छलक पड़े आंसू

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और तस्वीरों में अमृता अरोड़ा गाड़ी से उतरने के बाद पिता के घर जाती हुई नजर आईं. उनके साथ उनके पति शकील लदाक भी मौजूद थे. जबकि मलाइका के बेटे अरहान भी नजर आए. वहीं आस-पास कई लोग देखने को मिले. भीड़ में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी नजर आए. 
Malaika Arora Father Death: जिस जगह पिता ने दी जान वहीं फूट-फूटकर रोईं अमृता अरोड़ा, आंखों से छलक पड़े आंसू

अमृता अरोड़ा गाड़ी से उतरते ही सीधे पिता के घर जाने लगी. उन्होंने अपने माथे और आंखों के पास दोनों हाथ रख लिए थे. एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं थीं. आगे जाकर वे थोड़ी देर के लिए रुक भी गईं थीं और रोने लगीं. पिता की मौत का गम अमृता सहन नहीं कर पाईं. जिस जगह पर उनके पिता ने जान दी. उसी जग पर एक्ट्रेस के आंसू छलक पड़े.

सुबह 9 बजे हुई दुःखद घटना

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा मुंबई के बांद्रा में आयशा मैनॉर बिल्डिंग में रहते थे. उन्होंने छठी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. घटना बुधवार सुबह करीब नौ बजे की है. पुलिस ने घटना को फिलहाल सुसाइड माना है. शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. वहीं अनिल के करीबियों ने पीटीआई भाषा से बातचीत में  कहा कि ये सुसाइड नहीं बल्कि एक हादसा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें: GOAT OTT Release: ओटीटी पर अनकट रिलीज होगी ‘गोट’! जानें- कब और कहां देख सकेंगे विजय की एक्शन थ्रिलर



Source link

x