Malaika Arora looked stunning in yellow lehenga fans praised her video went viral


Malaika Arora New Look: मलाइका अरोड़ा 50 की उम्र में भी तमाम यंगस्टर्स के लिए जलन पैदा करती हैं. अपनी फिटनेस और दिलकश अंदाज की वजह से मलाइका अरोड़ा फैन्स की चहेती हैं. हाल ही में मलाइका पीले रंग के लहंगे में दिलकश अदाओं के साथ दिखाई दीं तो फैन्स ने क्या कुछ रिएक्शन दिए, आपको बताएंगे.

येलो लहंगे में मलाइका का दिखा दिलकश लुक

मलाइका अरोड़ा काफी वक्त से अर्जुन कपूर के साथ ब्रेक अप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रही हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने ही इसे लेकर चुप्पी साध रखी है और ऑफिशयली कुछ भी नहीं कहा है. हाल ही में मलाइका मुंबई में एक इवेंट के दौरान अकेले स्पॉट की गईं. मलाइका जब यहां पहुंचीं तो एथनिक वियर में शानदार लुक्स के साथ दिखाई दीं. इस दौरान मलाइका की वीडियो और तस्वीरों के देखकर फैन्स ने उनकी जमकर तारीफ की.


एक्ट्रेस की वीडियो पर फैंस ने किए ऐसे-ऐस कमेंट

वीडियो में मलाइका अपनी गाड़ी से उतरती दिखाई दे रही हैं. मलाइका ने पीले रंग का सिंगल कलर लहंगा पहना हुआ है. मलाइका अपनी ड्रेस को उठाकर चल रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइका के नेक पीस को लेकर भी काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. मलाइका ने व्हाइट पर्ल का खूबसूरत नेकलेस पहना हुआ है. एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा – इतनी खूबसूरत. दूसरे ने लिखा – पहली बार अच्छी लगी. तीसरे ने लिखा – गॉर्जियस मलाइका.

राजकुमारी वाले अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रही मलाइका ने  पैपराजी को भी खुलकर तस्वीरें खींचने का मौका दिया. इस दौरान एक क्यूट डॉगी का भी जिक्र हो रहा है जो मलाइका को देखकर उनकी तरफ आता दिख रहा है और मलाइका उसे दुलारते हुए दिख रही हैं.

अर्जुन कपूर संग हो गया मलाइका का ब्रेकअप ?

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर साल 2019 में एक दूसरे के साथ रिलेशन में आए थे. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते को ऑफिशयली स्वीकार किया था. हर कोई दोनों की शादी का इंतजार कर रहा था लेकिन काफी दिनों से दोनों के बीच ब्रेकअप की चर्चाएं हो रही हैं.

ये भी पढ़ें –

Palak Tiwari Pics: गोवा में रिवीलिंग ड्रेस पहन पानी में आग लगाती दिखीं पलक तिवारी, तस्वीरों ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

 





Source link

x