mallika sherawat revealed a bollywood actor forcefully try to enter in her bedroom during shoot days


Actress Shocking Revealation: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की है. वहीं कई हसीनाओं ने अपने को-स्टार्स के बिहेवियर को लेकर भी खुलासे किए हैं. ऐसी ही एक हसीना ने हाल ही में एक सुपरस्टार की शर्मनाक हरकत से पर्दा उठाया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे शूटिंग के दौरान एक पॉपुलर एक्टर उनके बेडरूम में घुसने की कोशिश किया करता था.

ये एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत हैं जिन्होंने खुलासा किया कि एक बड़ी स्टार कास्ट के साथ शूटिंग दौरान उनके को-एक्टर ने उनके साथ कितनी शर्मनाक हरकत की थी. उनके एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे कहती सुनी जा सकती हैं कि कैसे एक स्टार उनके बेडरूम में आना चाहता था और उन्होंने ऐसा नहीं होने दिया तो उन्होंने कैसा रिएक्शन दिया.


एक्ट्रेस के बेडरूम में आना चाहता था सुपरस्टार
मल्लिका शेरावत कहती हैं- ‘मैं आपको एक मिसाल बताती हूं, मैं दुबई में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी, ये एक मल्टी-स्टारर फिल्म थी. ये एक सुपरहिट फिल्म है, लोगों को ये बहुत पसंद आई, मैंने इसमें एक कॉमेडी रोल किया है. उस फिल्म का हीरो रात 12 बजे मेरे दरवाजे पर दस्तक देता था. ऐसे दस्तक देता था कि मुझे लगता था कि वो दरवाजा तोड़ देगा. क्योंकि वो मेरे बेडरूम में आना चाहता था. और मैंने सोचा, नहीं, ऐसा नहीं होने वाला है. उसके बाद उस हीरो ने मेरे साथ कभी काम नहीं किया.’

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में दिखेंगी मल्लिका शेरावत
बता दें कि मल्लिका शेरावत ने ख्वाहिश और मर्डर जैसी फिल्मों से काफी शोहरत कमाई है. उन्होंने कई आइटम नंबर्स भी दिए जो काफी हिट रहे. अब एक्ट्रेस राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में दिखाई देंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, वहीं फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटर्स में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें: Natasa Stankovic ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी में फिगर, तस्वीरें देख एक्स देवर कुणाल पांड्या ने किया ऐसा कमेंट





Source link

x