Mallika Sherawat shocking incident from South director said this


Mallika Sherawat News: हिंदी फिल्मों से लंबे समय तक दूर रहने वाली मल्लिका शेरावत एकबार फिर चर्चा में हैं. विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म से वो एकबार फिर कमबैक कर रही हैं. फिल्म में उनके कैरेक्टर की तारीफ भी हो रही है. इस बीच, उन्होंने बयान दिया है कि साउथ की फिल्मों का एक डायरेक्टर सेट पर उनसे डिमांड कर रहा था कि हीरो मेरी कमर पर रोटियां सेकेगा. 

साउथ में काम करने का अनुभव किया साझा 
मल्लिका शेरावत ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर अपने अनुभव को साझा किया. उन्होंने हाल में एक इंटरव्यू में कहा- साउथ में मैं एक गाना कर रही थी. मेरे पास डायरेक्टर आया कहा- मैडम हम चाहते हैं कि आप दिखाएं कि आप कितनी हॉट हैं. मैंने भी ओके कह दिया था. फिर उसने कहा- इस सीन में क्या होगा ना, हीरो आपकी कमर पर रोटियां सेकेगा. आप सोच सकते हैं, ऐसे किसी एक्ट्रेस को हॉट दिखाए जाने का विचार था.

इस डिमांड को सुनते ही मल्लिका शेरावत ने गाने की शूटिंग करने से मना कर दिया. उन्होंने फिर उस डायरेक्टर के साथ कभी काम नहीं किया. 

द रणवीर शो में बातचीत करते हुए मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में अपने पुराने अनुभव शेयर किए. उन्होंने बताया कि कैसे रोल पाने के लिए लोग डिप्लोमैटेकि रास्ता लेते हैं. मर्डर फिल्म से हिंदी फिल्मों में तहलका मचाने वाली मल्लिका शेरावत ने कहा कि बॉलीवुड में काम पाने के लिए चमचागिरी सीखनी बहुत जरूरी है. 

मर्डर के अलावा मल्लिका शेरावत ने कई बॉलीवुड हिट फिल्मों में काम किया है. डरना जरूरी है, किस किस कि किस्मत, मान गए मुगल-ए-आजम, वेलमक, प्यार के साइड इफेक्ट्स, अगली और पगली, थैंक्यू, डबल धमाल जैसी फिल्मों में भी काम किया था. मर्डर फिल्म में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ कई इंटीमेट सीन दिए थे जो उस वक्त खूब चर्चा में रहे थे.  

ये भी पढ़ें- Masaba Gupta बनीं बेटी की मां, दशहरे पर फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज, सेलेब्स ने दी बधाई



Source link

x