Mamitha Baiju Premalu Three Crore Budget Earned 51 Crore Watch Latest Innocent Photos – क्लासिकल डांसर, चेहरे पर मासूमियत और उम्र सिर्फ 22 साल, तीन करोड़ में बनी इस एक्ट्रेस की फिल्म ने कमाए 51 करोड़


क्लासिकल डांसर, चेहरे पर मासूमियत और उम्र सिर्फ 22 साल, तीन करोड़ में बनी इस एक्ट्रेस की फिल्म ने कमाए 51 करोड़- देखें फोटो

मिलें साउथ फिल्म प्रेमलु की एक्ट्रेस से

नई दिल्ली:

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में ओटीटी और सिनेमाघरों के बीच विवाद की कड़ी बनी फिल्म ‘प्रेमलु’ खासा चर्चा में है. इस फिल्म की लीड हीरोइन हैं ममिता बैजू (Premalu Actress Mamitha Baiju) जो सुर्खियों में छाई हुई हैं. ममिता बैजू एक खूबसूरत और बेहद उम्दा एक्ट्रेस मानी जाती हैं. बता दें कि उनकी फिल्म प्रेमलु 9 फरवरी को रिलीज हुई है और इसे बेहद सराहा जा रहा है. फिल्म की तो तारीफ हो ही रही है साथ ही फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस ममिता बैजू की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.  तो चलिए आपको बताते हैं इंटरनेट सेंसेशन और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ममिता बैजू के बारे में. केरल के कोट्टायम जिले में पैदा हुई ममिता बैजू ने अपनी शुरूआती पढ़ाई कोट्टायम से ही की है. उनके परिवार में पिता डॉक्टर बैजू कृष्णन और मां मिनी के साथ साथ एक बड़ा भाई मिथुन है. स्कूली पढ़ाई के बाद ममिता कॉलेज की पढ़ाई के लिए कोच्चि चली गईं और वहां साइकोलॉजी में बीएससी किया. ममिता बैजू एक्टर के साथ-साथ क्लासिकल डांसर, मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं.

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें: Article 370: आर्टिकल 370 का बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ममिता बैजू का ऐसा रहा करियर

ममिता के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने डेब्यू 2017 में मलयाली फिल्म ‘सर्वोपरि पलक्करन’ से किया. इसके बाद उन्होंने 2021 में फिल्म ‘ऑपरेशन जावा’ में अल्फोसना का किरदार निभाकर वाहवाही लूटी. ये फिल्म काफी हिट रही और इसके जरिए ममिता को काफी फेम मिला. इसके बाद 2021 में ही ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘खो खो’ के जरिए भी उनको काफी सफलता और पहचान मिली. इस फिल्म में वो अंजू के किरदार में हिट हो गई थीं. 2022 में फिल्म सुपर शायराना के जरिए ममिता ने अपने एक्टिंग करियर को नया आयाम दिया. इसके बाद उनकी हालिया फिल्म ‘प्रेमलु’ रिलीज हुई है जिसमें वो रेनू के किरदार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन सुपरहिट फिल्मों के अलावा ममिता ने डाकिनी, हनी बी, स्कूल डायरी, एन इंटरनेशनल डायरी, विकृति, कलर पदम, रांडू, रामचंद्र बॉस एंड कंपनी जैसी फिल्मों में काम किया है.

क्लासिकल ट्रेंड डांसर भी हैं ममिता बैजू

फिल्म खो खो में ममिता को 2020 में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए केरला फिल्म क्रिटिक्स अवॉर्ड भी मिल चुका है. फिल्मों के साथ साथ ममिता मॉडलिंग भी कर रही हैं और इसके साथ साथ वो क्लासिक डांसिंग भी करती हैं. ममिता कुचिपुड़ी और मोहिनीअट्टम में राज्य स्तर के कई डांस कॉम्पटीशन में हिस्सा ले चुकी है. 





Source link

x