Man Asks Who Will Be The Prime Minister Of India In 2024 Dadi Gave Dangerous Reply No One Can Imagine Viral Video – शख्स ने पूछा


शख्स ने पूछा- 2024 में प्रधानमंत्री किसको देखना चाहेंगी आप? दादी ने दिया ऐसा खतरनाक जवाब, कोई सोच ही नहीं सकता

शख्स ने पूछा- 2024 में प्रधानमंत्री किसको देखना चाहेंगी आप? दादी ने दिया खतरनाक जवाब

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए इस बात का अंदाज़ा आप कभी लगा ही नहीं सकते. फिर चाहे वो इंसानों की बात हो या फिर जानवरों की. आपको ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिलेंगे, जिन्हें देख या तो आप सोच में पड़ जाएंगे या फिर हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द हो जाएगा. अक्सर इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें आप किसी पत्रकार को लोगों से सवाल-जवाब करते हुए देखते हैं. कई बार तो बच्चे भी ऐसे जवाब दे डालते हैं, जिनकी आप कल्पना ही नहीं कर सकते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो किसी बच्चे का तो नहीं है, बल्कि एक बुजुर्ग महिला का है. जिसमें उन्होंने रिपोर्टर के सवाल का ऐसा जवाब दिया, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स हाथ में माइक लिए लोगों से सवाल-जवाब कर रहा है. फिर वो एक बुजुर्ग महिला के पास जाकर उनसे पूछता है कि आप 2024 में अगला प्रधानमंत्री किसे देखना चाहेंगी. इस सवाल का जवाब देते हुए बुजुर्ग महिला बड़े ही आराम से कहती हैं, बेटा हम लोग अभी जाने की तैयारी में हैं, इसका फैसला तुम खुद करो. बस फिर क्या था, दादी का ये जवाब लोगों को इतना पसंद आया कि देखते ही देखते उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर digpunews नाम के अकाउंट से 6 दिन पहले शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 40 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग दादी के इस जवाब से उनके फैन हो गए हैं. और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इनके पास रिपोर्टर से ज्यादा दिमाग है. दूसरे ने लिखा- खतरनाक जवाब, दादी मां रॉक्ड, रिपोर्टर शॉक्ड. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.





Source link

x