Man Did Jugaad Turned Maruti 800 Into Suv Internet Shocked Says Truck Tires Installed In The Car See Viral Video – जुगाड़ से मारुति 800 को बना दिया SUV, देखकर घूमा लोगों का दिमाग, बोले


जुगाड़ से मारुति 800 को बना दिया SUV, देखकर घूमा लोगों का दिमाग, बोले- ट्रक के टायर लगवा दिए कार में...

जुगाड़ से मारुति 800 को बना दिया SUV, देखकर घूमा लोगों का दिमाग

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने मारुति 800 के साथ ऐसा खिलवाड़ किया है, जिसे देख आपका दिमाग चकरा जाएगा. आप भी यही कहेंगे कि ऐसे लोग कहां से आते हैं?

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक मॉडिफाई मारुति 800 कार बड़ी स्पीड में दौड़ रही है. लेकिन, आप ज़रा ध्यान दीजिए कि इस गाड़ी में लगे हुए टायर कुछ ज्यादा ही बड़े दिख रहे हैं. ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. क्योंकि शायद ही किसी ने पहले ऐसा जुगाड़ देखा या किया होगा. 

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर automobile.memes नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- ऑल्टो की कैपेबिलिटी कोई भी बीट नहीं कर सकता. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो के खूब मज़े ले रहे हैं और साथ ही ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई ये ऑल्टो नहीं मारुति 800 है. दूयरे यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है जैसे मारुति में ट्रक के टायर लगा दिए हैं. इस जुगाड़ के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट में बताइए.

प्रभास की ‘आदिपुरुष’ फिल्म के हर शो में बजरंग बली के लिए खाली छोड़ी जाएगी एक सीट





Source link

x