Man Fearlessly Taking Bath With Giant King Cobra Snakes Wrapped Around His Neck See What Happend Next In This Scary Video


जहरीले सांपों से भरे बाथरूम में नहाता नजर आया शख्स, गले में लिपटे किंग कोबरा ने दिखाया रंग

विशाल सांपों से घिरा शख्स.

सांप जिसके नाम भर से ज्याादा लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, सोचिए अगर वो सामने आ जाए, तो क्या होगा. यूं तो सांपों की कई प्रजातियां हैं, लोकिन कुछ तो इतनी खतरनाक है कि, अपनी एक ही फूंकार से ही किसी की भी जान ले सकती है. यही वजह है कि कुछ लोग सांप से दूरी बनाना ही सही समझते हैं. वैसे तो सांप बड़े ही खतरनाक जीव होते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इन्हें पालतू समझने की गलती कर बैठते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सांप से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल दहला देते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें

वीडियो में एक शख्स मजे से बाथरूम में नहाता नजर आ रहा है, जिसके गले में दो विशाल सांप लिपटे हुए हैं. यही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक सांप नल के ऊपर लिपटा हुआ. वहीं एक सांप शॉवर के ऊपर बैठा दिखाई दे रहा है. इसके अलावा दो सांप दरवाजे के ऊपर लटके भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आगे शख्स बारी-बारी से इन सांपों को अपने हाथों से छूता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को infavoritewild नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को देखकर अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल है. गलती से भी इस दोहराने की भूल न करें. ये बेहत खतरनाक और जानलेवा साबित हो सकता है. 

ये भी देखें- सनी देओल और अमीषा पटेल गदर स्टाइल में आए नजर

Featured Video Of The Day

स्वदेश विकसित होवित्जर तोप से दी गई पारंपरिक 21 तोपों की सलामी





Source link

x