Man Finds Hotel He Booked Is Under Renovation MakeMyTrip And OYO Reacts


शख्स ने बेंगलुरु में बुक किया OYO होटल, पहुंचकर पता चला वहां कोई कमरा बना ही नहीं, दिखा ऐसा नज़ारा, सोच भी नहीं सकते

मेक माई ट्रिप पर होटल बुक करने पर हुआ ऐसा धोखा!

आप कहीं घूमने जा रहे हों या ऑफिस के किसी काम से जाना हो और आपने एडवांस में होटल का कमरा बुक किया हो लेकिन जब आप वहां पहुंचे तो होटल की जगह अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग दिखे तो आपको तगड़ा झटका लगना लाजमी है. डिजिटल मार्केटर अमित चांसिकर के साथ कुछ ऐसा ही हुआ और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर कर हंगामा मचा दिया. अमित ने हाल ही में एक्स पर अपना अनुभव शेयर किया और बताया कि कैसे बेंगलुरु में एक होटल का कमरा बुक करने के बाद उनके साथ धोखा हुआ.

यह भी पढ़ें

अपने ट्वीट में अमित चांसिकर ने लिखा कि, उन्होंने MakeMyTrip के माध्यम से ओयो होटल (OYO Hotel) का कमरा बुक किया था. हालांकि, होटल के जगह पहुंचने पर, उन्हें एहसास हुआ कि इसका रिनोवेशन चल रहा था और वहां कोई मौजूद नहीं था. मामला और भी बदतर तब हो गया जब उनके रिफंड से एक राशि भी काट ली गई.

अमित ने दोनों प्रमुख बुकिंग प्लेटफार्मों की आलोचना की और अपने अनुभव को ”धोखाधड़ी के समान” बताया. उन्होंने लिखा, ”@makemytrip और @oyorooms बेंगलुरु में घोटाले की चेतावनी देते हैं. अभी यहां आकर पता चला कि जो होटल मैंने बुक किया था उसका रिनोवेशन चल रहा है. यहां कोई जीवित आत्मा नहीं थी. यह धोखा देने के समान है! यहां 2 घंटे बर्बाद करने के बाद उन्होंने मेरे रिफंड से पैसे काट लिए. तुम्हें शर्म आनी चाहिए.” उन्होंने साइट की तस्वीरें और अपनी बुकिंग की सारी जानकारी भी शेयर की.

उनके ट्वीट के वायरल होने के बाद, मेकमाईट्रिप ने उनसे संपर्क किया और माफी मांगते हुए कहा, ”हाय अमित, हमारे साथ आपके अनुभव के लिए हम वास्तव में क्षमाप्रार्थी हैं. हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने का रहा है. हमारी टेलीफोन पर हुई बातचीत के अनुसार, रिफंड की प्रोसेस उसी भुगतान पद्धति से की जाती है. कृपया रिफंड प्रोसेस जांचें.”

OYO ने इस मामले पर लिखा, ”नमस्ते, हमें आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. हमारा मानना है कि हमारी टीम पहले ही एक संकल्प के साथ आपके साथ जुड़ चुकी है और जरूरी कदम उठा चुकी है. साथ ही, आपसे आगे की सहायता के लिए एमएमटी से संपर्क करने का अनुरोध किया है.”

 एक अन्य ट्वीट में, अमित ने एक अपडेट शेयर करते हुए लिखा, ”ओयो और एमएमटी प्रतिनिधि दोनों ने कई बार कॉल और ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क किया है. रिफंड प्रोसेस हो चुका है लेकिन अभी तक मेरे खाते में नहीं आया है. ऐसा होते ही यहां अपडेट किया जाएगा.”





Source link

x