Man Makes Jugaad AC Like Cooler At Home Did Creativity With Water Drum Internet Impressed Says This Is Called Hidden Talent – जुगाड़ से घर में ही बना डाला AC जैसी ठंडक देने वाला कूलर, पानी वाले ड्रम में दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी, लोग बोले


जुगाड़ से घर में ही बना डाला AC जैसी ठंडक देने वाला कूलर, पानी वाले ड्रम में दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी, लोग बोले- इसे कहते हैं टैलेंट

जुगाड़ से घर में ही बना डाला AC जैसी ठंडक देने वाला कूलर, पानी वाले ड्रम में दिखाई क्रिएटिविटी

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए एक ऐसा जुगाड़ किया है, जिसे देख आपका दिमाग चकरा जाएगा. आप भी यही कहेंगे कि ऐसे लोग कहां से आते हैं?

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने एसी जैसी ठंडक पाने के लिए घर में ही जुगाड़ से एक जबरदस्त कूलर बनाया है. जिसे देख हर कोई शख्स के दिमाग की तारीफ कर रहे है. आप देख सकते हैं कि शख्स ने एक पानी वाले प्लास्टिक ड्रम को ही कूलर बना डाला है. इस ड्रम को काटकर इसे पूरी तरह से कूलर जैसा डिजाइन किया गया है. आप अंदर की ओर देख सकते हैं, इसकी पूरी बनावट बिलकुल कूलर जैसी है. सिर्फ कूलर की बॉडी की जगह इसमें प्लास्टिक ड्रम का इस्तेमाल किया गया है. 

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vikramv5840 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों को शख्स का ये जुगाड़ कूलर बहुत पसंद आ रहा है और लोग शख्स के दिमाग की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे कहते हैं छुपा हुआ टैलेंट. दूसरे ने लिखा- अगली बार वॉशिंग मशीन बनाना. तीसरे ने लिखा- ये टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए.

महाराष्ट्र के ग्रामीणों ने हाथों से नवनिर्मित सड़क को उठा लिया





Source link

x