Man Performing Dangerous Stunts While Lying On A Moving Bike Hits By Car What Happened Next Will Scared You


तेज़ रफ्तार बाइक पर लेटकर स्टंट कर रहा था शख्स, आगे जा रही थी कार, पलक झपकते ही जो हुआ, रूह कांप जाएगी

तेज़ रफ्तार बाइक पर लेटकर स्टंट कर रहा था शख्स

सड़क पर गाड़ी चलाते समय हमेशा सावधान रहना चाहिए. क्योंकि अगर आपका ज़रा सा भी भटका तो बड़ा हादसा हो सकता है. लेकिन आजकल तो लोगों को बीच सड़क पर चलती गाड़ियों पर स्टंट करने का जुनून सा सवार हो गया है. लोग अपनी जान की परवाह किए बिना गाड़ियों पर स्टंट करने लगते हैं. और कई बार तो ऐसे स्टंट के दौरान अपनी जान भी गवां बैठते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपकी रूह कांप जाएगी. 

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बीच सड़क पर तेज़ रफ्तार पर चलती बाइक पर लेटकर स्टंट कर रहा है. उसने हैंडल से अपने हाथ भी हटा रखे हैं. पीछे से एक दूसरा शख्स भी ठीक वैसे ही बाइक पर लेटकर स्टंट करते हुए दिख रहा है. दूसरा शख्स बगल में चल रहे कैमरे की ओर देखते हुए कुछ बता रहा होता है कि तभी उसकी नज़रे हटती हैं और वो आगे जा रही कार में बहुत तेज़ी से टकरा जाता है और अचानक जैसे गायब हो जाता है. बाइक की रफ्तार इतनी तेज़ थी कि टकराते ही वो गायब हो जाती है और वीडियो वहीं खत्म हो जाता है.

देखें Video:

ये नज़ारा देखकर तो किसी की भी रूह थर्रा जाएगी. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wheeliefeed नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 30 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं जानना चाहता हूं कि आखिर वो बंदा गया कहां. दूसरे ने लिखा- लोग ऐसे स्टंट करते ही क्यों हैं. इस वीडियो को बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा – “मुमकिन नहीं”





Source link

x