Mandsaur News: युवक के चेहरे पर कालिख पोतकर पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस आई एक्‍शन में, शुरू कर दी जांच


मंदसौर. जिले के भानपुरा थाना क्षेत्र के भेंसोदा पुलिस चौकी के आकी गांव से दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के 3 दिनों बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि हमें जब जानकारी मिली तब हमने दलित युवक को बुलाया और उससे आवेदन लिया है. दरअसल, महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में इस युवक के मुंह पर कालिख पोतकर सारे बाजार घूमाने और पिटाई करने का मामला सामने आया था. 3 दिन पहले इस युवक के चेहरे पर कालिख पोतकर बेल्ट से पिटाई की गई थी और उसे सरे बाजार घुमाया गया था.

इस मामले में एसपी अभिषेक आनंद ने कहा है कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिली है और इस मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है. महिला से छेड़छाड़ करने की शिकायत और दलित युवक की पिटाई, उसके साथ गलत व्‍यवहार करने के संबंध में अलग-अलग जांच प्रचलित हैं, इसमें कानून के हिसाब से कार्रवाई होगी. हालांकि मंदसौर जिले में इस तरह की घटनाएं बढ़ रही है. यह जिले में तीसरी घटना है.

दो दिन पहले भी नारायणगढ़ से आया था ऐसा ही मामला
इसमें पहली घटना मंदसौर की कृषि उपज मंडी में एक युवक को कुछ लोगों ने नग्न करके पीटा था, उस पर आरोप था कि वह लहसुन चोरी करने का प्रयास कर रहा था. वहीं, दूसरा मामला दो दिन पहले ही नारायणगढ़ कस्बे से आया था, जहां पर 48 साल के अधेड़ को सामूहिक रूप से कपड़े उतार कर पीटा गया था. इसमें चुनावी रंजिश जैसे आरोप थे और यह तीसरी घटना है जहां पर भानपुरा थाना क्षेत्र के भेंसोदा चौकी के आंकी गांव की है जहां पर दलित युवक के मुंह पर कालिख पोतकर उसे बाजार में घुमाया गया.

वीडियो के देखने के बाद 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा
मंदसौर के पुलिस अधीक्षक अभिषेक आनंद का कहना है कि 3 दिन पहले महिला की रिपोर्ट पर आरोपी पर्वत मेघवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जिस पर छेड़छाड़ का आरोप था. तीन दिन बाद हमारे संज्ञान में कालिख पोतकर बाजार में घूमाने का वीडियो सामने आया, हमने पर्वत मेघवाल से संपर्क किया और उसका आवेदन लेकर मारपीट करने वाले आरोपियों रामेश्वर गुर्जर और बालचंद गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको राउंड अप कर लिया है.

Tags: Crime News, Mandsaur news, Mp news, MP News big news, MP News Today, MP Police



Source link

x