Mani Ratnam and Rajinikanth May Collaborate for film after 33 years know more details


Rajinikanth- Mani Ratnam: अभिनेता कमल हासन और निर्देशक मणिरत्नम को 1987 की हिट ‘नायकन’ के बाद ‘ठग लाइफ’ के लिए फिर से एक साथ आने में 36 साल लग गए. वहीं अब खबरों की मानें तो निर्देशक 33 साल बाद रजनीकांत के साथ भी दोबारा जुड़ने के लिए तैयार हैं. जी हां, खबरें आ रही हैं कि एक बार फिर मणिरत्नम अपनी अपकमिंग फिल्म में रजनीकांत को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं.

33 साल बाद फिर साथ आएंगे रजनीकांत-मणिरत्नम
दरअसल SIIMA ने बताया कि मणि और रजनीकांत 33 साल बाद फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि 12 दिसंबर को रजनीकांत के जन्मदिन पर इस कोलैबोरेशन की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी. हालांकि अभी तक ना रजनीकांत ने ना ही मणिरत्न्म की तरफ से इस खबर को कंफर्म किया गया है लेकिन इन रूमर्स से ही फैंस इस कोलैबोरेशन को लेकर बेहद एक्साइटेड हो गए हैं.

1991 में रजनीकांत और  मणिरत्नम ने किया था साथ काम
बता दें, रजनीकांत और मणिरत्न्म ने 1991 की हिट फिल्म थलापति के लिए पहले केवल एक बार साथ काम किया था. इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में ममूटी, अरविंद स्वामी, जयशंकर, अमरीश पुरी, श्रीविद्या, भानुप्रिया, शोभना और गीता ने भी अहम रोल प्ले किया था. यह एक साहसी झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले की कहानी है जो एक खूंखार गैंगस्टर से दोस्ती करता है और एक जिला कलेक्टर के साथ मिलकर उन्हें नीचे गिराने की कोशिश करता है.

बड़े पर्दे पर फिर छाएगा मणिरत्नम और रजनीकांत की जोड़ी का जादू? 33 साल बाद साथ कर सकते हैं काम

थलापति महाभारत का कंटेम्पररी एडेप्टेशन है. खासतौर पर दुर्योधन और कर्ण के बीच की दोस्ती का. फिल्म में रजनीकांत ने कर्ण को रिप्रेजेंट करते हुए सूर्य की भूमिका निभाई थी  जबकि ममूटी ने दुर्योधन का रिप्रेजेंट करते हुए देवराज की भूमिका निभाई थी. अरविन्द ने अर्जुन के आधार पर अर्जुन की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को कल्ट का दर्जा हासिल है.

मणिरत्नम अपकमिंग फिल्म
मणि फिलहाल कमल हासन के साथ ‘ठग लाइफ’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में सिलंबरासन, जोजू जॉर्ज, अली फज़ल, अशोक सेलवन, पंकज त्रिपाठी, नासर, तृषा कृष्णन, अभिराम गोपीकुमार, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जिशु सेनगुप्ता, सान्या मल्होत्रा, रोहित सराफ और वैयापुरी सहित कई कलाकार शामिल हैं. कमल ने इस प्रोजेक्ट के लिए मणि के साथ स्क्रिप्ट को-राइट की है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Marathi Winner: टूटी हुई चप्पल पहन ली थी एंट्री अब बने शो के विनर, सूरज चव्हाण को मिली इतनी प्राइज मनी



Source link

x