Manish Sisodia Could Not Meet His Wife Even After Getting Permission From The Court – मनीष सिसोदिया कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद भी बीमार पत्नी से नहीं मिल सके


मनीष सिसोदिया कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद भी बीमार पत्नी से नहीं मिल सके

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली:

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शनिवार को कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद अपनी बीमार पत्नी से मिलने घर पहुंचे, लेकिन फिर भी उनकी पत्नी से मुलाकात नहीं हो सकी. दरअसल मनीष सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही उनकी पत्नी की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें लोक नायक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. 

यह भी पढ़ें

दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को आज सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक अपनी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत दी है. पत्नी की सेहत को देखते हुए उन्हें ये अंतरिम राहत मिली है. जिसके बाद मनीष सिसोदिया जेल से अपने घर पहुंचे हैं. हालांकि जमानत पर फैसला अभी भी कोर्ट में रिजर्व है.

मनीष सिसोदिया दिल्ली पुलिस की निगरानी में अपने घर पहुंचे. लेकिन सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही तबीयत बिगड़ने की वजह से उनकी पत्नी को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा.

दिल्ली हाईकोर्ट ने शर्त लगाते हुए कहा है कि मनीष सिसोदिया अंतरिम जमानत के दौरान मीडिया से बात नहीं करेंगे. वे परिवार के अलावा किसी से बात नहीं करेंगे. साथ ही मोबाइल और इंटरनेट का भी इस्तेमाल नहीं करेंगे.

इसे भी पढ़ें:

मनीष सिसोदिया को नहीं मिली जमानत, हाईकोर्ट ने कहा- “आरोप बहुत गंभीर किस्म के”

आबकारी नीति इतनी अच्छी थी तो वापस क्यों ली ? : उच्च न्यायालय ने सिसोदिया से पूछा





Source link

x