Mans Mathematical Analysis Of Food Menu, Grabs Swiggys Attention, Here Watch Video


फूड मेनू के Mathematical Analysis के वायरल वीडियो ने आखिर क्यों खींचा स्विगी का ध्यान, यहां देखें...

Viral Video: फूड मेनू का वायरल वीडियो.

गणित मैथमेटिक्स विषय का लोगों के साथ प्रेम-घृणा का रिश्ता है. जहां कुछ लोगों को कैलकुलेशन मजेदार और आसान लगती हैं, वहीं दूसरों के लिए यह किसी बुरे सपने से कम नहीं है. जो लोग पहली कैटगेरी में आते हैं, वे इसे और भी दिलचस्प बनाने के लिए हर अवसर का लाभ उठाते हैं. हाल ही में हमारे सामने एक ऐसा वीडियो आया जिसमें एक व्यक्ति को मजाक बनाने के लिए इस विषय को शामिल करते हुए देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम वीडियो में एक व्यक्ति को एक रेस्टोरेंट में फूड मेनू प्रदर्शित करते हुए और उस पर दो फूड की कीमत पर सवाल उठाते हुए दिखाया गया है: पाव भाजी और पुरी भाजी. उनके गणितीय विश्लेषण ने कुछ लोगों को हंसाया, जबकि अन्य को इसे समझने में कठिनाई हुई.

यह भी पढ़ें

इस क्लिप को @thetrickysingh नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया था. इसमें एक व्यक्ति को कई इंडियन फूड के साथ एक रेस्टोरेंट का मेनू प्रदर्शित करते हुए दिखाया गया है. बैकग्राउंड में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “वे इस रेस्टोरेंट में जो कर रहे हैं वह बहुत गलत है. उन्होंने पाव भाजी को 90 रुपये और पूरी भाजी को 100 रुपये में लिस्टिक किया है. अब, अगर हम पुरी भाजी को 4 से विभाजित करते हैं, तो यह पाव भाजी बन जाती है, तो उस कैलकुलेशन के अनुसार, पाव भाजी 25 रुपये होनी चाहिए. वे बहुत अधिक कीमत वसूल रहे हैं.” आप पूरा वीडियो यहां देख सकते हैं:

ये भी पढ़ें: Cream Rolls: क्या आप भी क्रीम रोल खाने के शौकीन हैं? यहां देखें फैक्टरी में कैसे तैयार होता है ये…

ये भी पढ़ें: Burger Idli Viral Video: वायरल बर्गर इडली को देख इंटरनेट यूजर बोले “सत्यानाश कर दिया,” यहां देखें वीडियो

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 1.1 मिलियन बार देखा गया, 20.3 हजार लाइक्स और सैकड़ों कमेंट मिले. जहां कुछ लोग इसे तुरंत समझ गए, वहीं अन्य लोग इसके अर्थ को लेकर कंफ्यूज थे. एक व्यक्ति ने लिखा, “उन लोगों के लिए जिन्हें यह नहीं मिला: पूरी: पूर्ण, पाव: 1/4” एक दूसरे व्यक्ति ने कमेंट की, “मेरा माइंड हाई IQ मजाक के लिए तैयार नहीं था.” तीसरे ने लिखा, “मुझे इसे समझने में थोड़ा समय लगा.” चौथे यूजर ने कमेंट किया, ‘मुझे यकीन है कि जेन जेड को यह मजाक समझ में नहीं आएगा.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप गणित लगा रहे हैं, पाव और पूरी के अन्य अर्थों के बारे में सोचें.”

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आप जोक को समझने में सक्षम थे? हमें नीचे कमेंट में बताएं!

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)





Source link

x