Many Like You Have Come And Gone Says Smriti Irani Slamming Rahul Gandhi – आपके जैसे कई लोग आए और चले गए : स्मृति ईरानी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना


appuuqe4 smriti irani Many Like You Have Come And Gone Says Smriti Irani Slamming Rahul Gandhi - आपके जैसे कई लोग आए और चले गए : स्मृति ईरानी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

स्मृति ईरानी ने चेन्नई में एक कैंपेन के दौरान यह बात कही.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, “आपके जैसे बहुत आए हैं और गए हैं लेकिन हिंदुस्तान, है, था और हमेशा रहेगा.” शनिवार को स्मृति ईरानी ने कहा, “अगर मेरी आवाज राहुल गांधी तक पहुंच रही है तो मैं उनको बताना चाहूंगी कि उनके जैसे बहुत आए हैं और गए हैं लेकिन हिंदुस्तान है, था और हमेशा रहेगा.”

यह भी पढ़ें

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने चेन्नई के वेपेरी जिले के वाईएमसीए सभागार में मध्य चेन्नई के भाजपा उम्मीदवार विनोज पी सेल्वम के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. एक सभा को संबोधित करते हुए, स्मृति ईरानी ने अयोध्या में राम मंदिर के पूरा होने के महत्व पर जोर दिया.

उन्होंने कहा, “देश में ऐसे कई राज्य हैं जहां जय श्री राम बोलने पर इंडी गठबंधन के सहयोगियनों ने लोगों का कत्ल किया है. ऐसा पश्चिम बंगाल और केरल में हुआ है. आज ये हमारा सबसे बड़ा सौभाग्य है कि हम प्रभु श्रीराम के चरणों में अपना शीश झुकाए खड़े हैं. दिन तय हुआ, मंदिर का निर्माण हुआ और प्रभु श्रीराम की महिमा देखिए कि जिन्होंने उनके अस्तित्व को नकार दिया था, उन्हें भी भगवान राम ने अपने दर पर बुलाया.”

उन्होंने कहा, “उनका अहंकार स्पष्ट था क्योंकि उन्होंने राम के नेतृत्व को भी अस्वीकार कर दिया था.” अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन हुआ था. इस बीच, राजस्थान में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला किया और कहा कि पार्टी ने अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का इस हद तक विरोध किया कि उसने इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले पार्टी के एक सदस्य को छह साल के लिए निष्कासित कर दिया.

अजमेर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने सभा से पूछा कि क्या वे खुश हैं कि राम मंदिर बनाया गया है. पीएम मोदी ने कहा, “राम मंदिर बन गया, आप खुश हैं या नहीं? प्राण प्रतिष्ठा में जाने का विरोध किया गया, क्या यह उचित है? इतना ही नहीं बल्कि अगर कोई प्राण प्रतिष्ठा में गया तो उसे कांग्रेस पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया. क्या ऐसा हो सकता है? क्या आप इस देश की कल्पना भगवान राम के बिना कर सकते हैं?”

तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों और पुडुचेरी की एकमात्र सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा.

यह भी पढ़ें : स्मृति ईरानी अमेठी की वोटर बनीं, गौरीगंज के मेदन मवई गांव में बनवाया अपना घर

यह भी पढ़ें : ग्राउंड रिपोर्ट : क्या है अमेठी का माहौल? स्मृति ईरानी को चुनौती देने आएंगे राहुल गांधी? जानें- क्या चाहते हैं वोटर्स



Source link

x