mayank yadav is the machine gun of bowling fans said should get a chance in the world cup viral video ipl – News18 हिंदी


अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ:  IPL 2024 में अभी तक एक नाम की खूब चर्चा हो रही है. ये नाम मयंक यादव का है, जिन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच हुए आईपीएल मैच में 155.8 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से सबसे तेज गेंद फेंकी.  उनके बारे में जब लखनऊ के कुछ फैंस से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि LSG लखनऊ की घरेलू टीम है और सुपर जायंट्स को होम ग्राउंड पर पहली जीत दिलाने में अहम रोल मयंक यादव का रहा है.

अगर मयंक यादव न होते तो लखनऊ सुपर जायंट्स पंजाब से भी हार जाती. ऐसे में मयंक यादव को स्पीड का बादशाह कहा जाए तो गलत नहीं होगा. कुछ फैंस ऐसे भी रहे, जिन्होंने कहा कि मयंक यादव ब्रेट ली और शोएब अख्तर से भी अच्छा खेल रहे हैं. ब्रेट ली और शोएब अख्तर बीता हुआ कल हो चुके हैं, जबकि मयंक यादव भारतीय क्रिकेट टीम का भविष्य हैं.

विश्व कप में मिलना चाहिए मौका
कुछ फैंस से जब बात की गई तो उन्होंने यह भी कहा कि मयंक यादव को टी-20 विश्व कप और वर्ल्ड कप में खेल का हिस्सा बनना चाहिए. क्योंकि, अगर मयंक यादव ने अपनी घातक बॉलिंग की तो भारतीय क्रिकेट टीम को कोई भी हरा नहीं सकता.

मयंक यादव के आगे कोई बोल सकता है क्या…
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एलविश यादव के आगे ‘कोई बोल सकता है क्या’ वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उसी को नया रूप देते हुए लखनऊ में उनके कुछ फैंस ने कहा कि मयंक यादव के आगे कोई बोल सकता है क्या… मयंक यादव की बॉलिंग इतनी घातक और सुनामी है कि यह उभरता हुआ सितारा जरूर भारत को विश्व कप और टी20 विश्व कप जीतने में मदद करेगा.

बॉलिंग की मशीन गन हैं मयंक यादव

फैंस ने यह भी कहा की मयंक यादव बॉलिंग की मशीन गन है, जो एक बार चली तो जीत दिलवाकर रुकती है. इसलिए मयंक यादव का रिप्लेसमेंट फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम में अभी नजर नहीं आ रहा है.

NOTE- ख़बरों की ओवरडोज के बीच, कभी आपसे किसी ने पूछा है कि आपको क्या पसंद है? खबर पढ़ना या वीडियो देखना. इसलिए Local-18 पूछ रहा है, आपको कैसी खबरें चाहिए? फॉर्म भरने में 1 मिनट से ज्यादा नहीं लगेगा. क्योंकि हमारे जुड़ाव की कहीं से तो शुरुआत होगी…आइये सालों पुरानी कुछ आदतें बदलें!   यहां क्लिक करें और सर्वे में हिस्सा लें…

Tags: Local18, Lucknow news



Source link

x