Meerut : Miscreants Shot Dead Two People In Hastinapur, Incident Captured In CCTV


मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने डबल मर्डर की घटना को दिया अंजाम, वारदात CCTV में कैद

डबल मर्डर की इस घटना के बाद स्‍थानीय लोगों में रोष व्‍याप्‍त हो गया. (प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्‍ली :

मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. इस घटना का खौफनाक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपियों ने दो लोगों को जमीन पर गिराकर गोली मार दी. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. सड़क पर तड़पते घायलों का लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने उन्‍हें अस्‍पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई. बाद में पुलिस ने दोनों आरोपियों को अस्‍पताल पहुंचाया, जहां डॉक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक, यह घटना हस्तिनापुर थाना इलाके के मखदुमपुर कॉलोनी की है. बाइक सवार बदमाशों ने पाली गांव के रहने वाले अरविंद उर्फ कालू और रमेश को जमीन पर लिटाकर गोलियां मारी गई. हत्‍या के बाद हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. 

घटना के सामने आए वीडियो में एक गली में अरविंद को पहले एक बदमाश ने गोली मारी और फिर दूसरे बदमाश ने गोली मारी. इस दौरान बदमाशों के साथी बाहर की तरफ खड़े रहे. इस घटना को नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. 

घटना के बाद मौके पर तड़पते दोनों लोगों की किसी ने मदद नहीं की. लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. 

डबल मर्डर की इस घटना के बाद स्‍थानीय लोगों में रोष व्‍याप्‍त हो गया. हत्‍याकांड से नाराज लोगों ने मौके पर हंगामा कर दिया. इस घटना से लोगों में काफी नाराजगी है.  

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:

* भोजपुरी कलाकार के साथ गुरुग्राम के होटल में रेप, पुलिस ने दर्ज किया केस

* इंदौर पुलिस का बड़ा एक्शन, चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में 8 थानों में FIR दर्ज

* नोएडा किशोर की घर में हत्या, 25 लाख नकद भी गायब: पुलिस

Featured Video Of The Day

मध्य प्रदेश के पन्ना में डायमंड की खोज, हीरे की चाह में हजारों लोग खोद रहे हैं पहाड़



Source link

x