mithila natural colorful hamper packs kojagara special offers sa


मधुबनी: मिथिला नेचुरल ने महज एक साल में मखाना के क्षेत्र में अपनी पहचान बना ली है. अपनी शुद्धता और गुणवत्ता के कारण, मिथिला नेचुरल की सप्लाई न केवल बिहार बल्कि अन्य राज्यों में भी हो रही है. हाल ही में मनाए गए पवित्र पर्व कोजगरा के दौरान, मिथिलांचल के प्रसिद्ध मखाना हाउसों के स्टॉक खत्म हो चुके थे, लेकिन मिथिला नेचुरल ने लोगों की डिमांड को पूरा किया. कोजगरा के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए छोटे-बड़े पैकेजों में मखाना की आकर्षक पैकिंग की गई थी. हम्पर, बॉक्स, पोटली और डाली जैसी पैकेजिंग ने ग्राहकों का ध्यान खींचा. मखाना के हम्पर की कीमत ₹950 से ₹1800 प्रति किलो तक थी, जिससे ग्राहकों को शुद्धता और गुणवत्ता का आश्वासन मिला.

Litchi Rasgulla: टेस्टी लीची रसगुल्ला! सेहत का खजाना, विटामिन सी से भरपूर, जानिए इसके चमत्कारी फायदे!

मखाना की कीमतें बढ़ गईं
विवेक आनंद ने लोकल 18 से बात करते हुए बताया कि इस साल मखाना की कीमतें बढ़ गई हैं, जो ₹1100 से लेकर ₹1800 तक पहुंच गई हैं. खासतौर पर एक पोटली भी तैयार की गई थी, जिसमें बतासा और मखाना दोनों की पैकिंग थी. विवेक ने यह भी कहा कि मिथिला के लोग, चाहे वे भारत के किसी भी कोने में हों, कोजगरा के लिए मखाना की खरीददारी कर रहे हैं.

उन्होंने आगे बताया कि हमने बाजार में प्रतिस्पर्धा के लिए विशेष दाम तय किए हैं, जिसमें कोजगरा वाले ग्राहकों को ₹950, ₹1000, ₹1050 से लेकर ₹1800 प्रति किलो मखाना दी गई है. इसके अलावा, 10 किलो की बैग भी उपलब्ध है, जिसमें 75 ग्राम मखाना और बतासा के साथ एक उपहार पोटली शामिल है. गौरतलब है कि यह उपहार स्वरूप लोगों को देने के लिए एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि पान, बतासा और मखाना तीनों चीजें यहां उपलब्ध हैं. बता दें कि कोजगरा पर्व पर मिथिला नेचुरल ने मखाना की बिक्री में जो धूम मचाई, वह न केवल व्यवसाय के लिए बल्कि स्थानीय संस्कृति और परंपरा को भी बढ़ावा देने का काम कर रही है.

Tags: Bihar News, Local18, Madhubani news, Special Project



Source link

x