Mollywood Metoo Allegations Actress Kutty Padmini Reveals Harassment Tamil Television Industry


Kutty Padmini on Metoo: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट जब से सामने आई है तब से मलयालम इंडस्ट्री का बुरा हाल हो गया है. कई महिलाओं ने डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. कई एक्ट्रेस ने अपनी भयावह दास्तां बयां की है. जिसके बाद से हर कोई चौंक गया है. अब तमिल एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न पर कई राज खोले हैं. तमिल एक्ट्रेस और टीवी सीरियल प्रोड्यूसर कुट्टी पद्मिनी ने इंडस्ट्री के गंदे राज खोले हैं. एनडीटीवी को दिए इंटरव्यी में पद्मिनी ने यौन उत्पीड़न के बारे में बात की है साथ ही बताया कि इस उत्पीड़न की वजह से कई महिलाओं ने आत्महत्या तक कर ली थी.

सिंगर चिन्मई और एक्ट्रेस श्रीरेड्डी ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी. जिसके बाद उन्हें बैन कर दिया गया था. पद्मिनी ने उन दोनों पर भी बैन लगाने पर सवाल उठाए.

करते हैं ये डिमांड
पद्मिनी ने कहा- ये प्रोफेशन भी डॉक्टर, वकील या आईटी प्रोफेशन्स की तरह है. इसे देह व्यापार क्यों बनना पड़ा? ये बहुत गलत है. पद्मिनी ने आरोप लगाते हुए कहा- डायरेक्टर्स और टैक्वीशियन टीवी सीरियल्स में महिला कलाकारों से यौन संबंध बनाने की मांग करते हैं. कई महिलाएं शिकायत नहीं करती हैं क्योंकि यौन उत्पीड़न साबित नहीं हो पाता है. कुछ महिलाएं इसे बर्दाश्त कर लेती हैं क्योंकि वो अच्छा कमाती हैं.

कई महिलाएं कर चुकी हैं आत्महत्या
पद्मिनी ने आगे कहा- कई महिलाओं से इस वजह से आत्महत्या तक कर ली है. उन्होंने कहा- जब वो चाइल्ड आर्टिस्ट थीं तब उनके साथ यौन उत्पीड़न हुआ था. जब उनकी मां ने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी तो उन्हें हिंदी फिल्म प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया था.

पद्मिनी ने स्टेटमेंट पर चिन्मई ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा- आखिरकार तमिल फिल्म इंडस्ट्री से किसी ने तो स्वीकारा की इस इंडस्ट्री में भी यौन उत्पीड़न होता है.

ये भी पढ़ें: इस फिल्म में दिखाया गया था सबसे लंबा रेप सीन, जब पर्दे पर एक्ट्रेस संग दरिंदगी देख दहल उठे थे लोग



Source link

x