Monday Ka Rashifal: दांपत्यजीवन में निकटता अनुभव करेंगे, इष्टदेव की आराधना से राहत महसूस होगा, पढ़ें अपना राशिफल



Aaj ka Rashifal 11 Monday Ka Rashifal: दांपत्यजीवन में निकटता अनुभव करेंगे, इष्टदेव की आराधना से राहत महसूस होगा, पढ़ें अपना राशिफल

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 24 july 2023)

आर्थिक और व्यावसायिक रूप से आज का दिन लाभदायक है. आर्थिक लाभ मिलेगा. लंबे समय के लिए निवेश कर सकेंगे. शरीर और मन से स्वस्थ रहेंगे. मित्रों और पारिवारिक सदस्यों के साथ खूब आनंद में दिन व्यतीत होगा. अधिक लोगों के साथ सम्पर्क में रहने का अवसर मिलेगा. व्यापारीगण अपने व्यापार का विस्तार कर सकेंगे. समाजसेवा के काम करेंगे.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 24 july 2023)

विचारों की विशालता और वाणी का जादू दूसरों को प्रभावित और मंत्रमुग्ध करेंगे. लोगों के साथ सौहार्द्रपूर्ण संबंध बने रहेंगे. बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद में सफलता मिलेगी. पठन एवं लेखन में अभिरुचि बढ़ेगी. विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है. परिश्रम के अनुपात में कम सफलता मिलने पर भी निष्ठापूर्वक आप आगे बढ़ेंगे. पाचनतंत्र की समस्या से तबीयत खराब होने की संभावना है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 24 july 2023)

महत्वपूर्ण निर्णय लेने में आप दुविधा अनुभव करेंगे. माता और पत्नी के मामले में अधिक संवेदनशील बनेंगे. विचारों की भरमार से मानसिक थकान का अनुभव होगा. अनिद्रा के कारण शारीरिक अस्वस्थता रहेगी. हो सके तो प्रवास टालें. पानी या अन्य तरल पदार्थ भयानक साबित हो सकते हैं. जमीन, मिल्कियत आदि की चर्चा से बचें.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 24 july 2023)

काम की सफलता और नए काम के शुभारंभ के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. मित्रों तथा स्वजनों के साथ की मुलाकात से आप खुशहाल रहेंगे. लघु यात्रा का योग है. भाई-बंधुओं से मेलजोल बना रहेगा. प्रिय व्यक्ति के सानिध्य से मन रोमांचित बनेगा. आर्थिक लाभ तथा समाज में आदर सम्मान मिलेगा. विरोधियों को पराजित कर सकेंगे. आज किसी के साथ प्रेम के बंधन में बंधेंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 24 july 2023)

दूर बसने वाले स्नेहीजन तथा मित्रों के साथ के संदेश व्यवहार से आपको लाभ होगा. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी. अपनी बोली से किसी के मन को जीत सकते हैं. निर्धारित काम में सफलता मिलेगी. गणनापूर्वक आयोजन और अत्यधिक विचार मन में उलझन पैदा करेंगे. महिला मित्र आपके लिए सहायक साबित होंगी.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 24 july 2023)

वैचारिक समृद्धि और वाणी की मोहकता से आपको लाभ होगा और आप सौहार्द्रपूर्ण संबंध विकसित कर अपना काम निकाल सकेंगे. व्यवसाय की दृष्टि से आज का दिन लाभदायक साबित होगा. आपका स्वास्थ्य बना रहेगा और मन भी स्वस्थ रहेगा. सगे-संबंधियों के साथ मुलाकात होगी और सुख-आनंद की प्राप्ति होगी. धन लाभ तथा पर्यटन का योग है.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 24 July 2023)

अपनी वाणी और व्यवहार को संयम में रखें. अन्य व्यक्तियों या परिजनों के साथ उग्र बोलाचाली होने की आशंका है. परोपकार का बदला उपकार से मिल सकता है. आय की अपेक्षा खर्च की मात्रा बढ़ेगी. तबीयत का ध्यान रखें. दुविधाएं और समस्याएं मन की शांति हर लेगी. आध्यात्मिकता और ईश्वर का स्मरण शांति देगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrishchika Rashifal, 24 July 2023)

गृहस्थजीवन में आपको सुख और संतोष का अनुभव होगा. पत्नी तथा पुत्र से शुभ समाचार मिलेगा. मांगलिक काम होंगे. विवाह के संयोग बनेंगे. नौकरी-धंधे में अच्छे अवसर खड़े होने से आय में वृद्धि होगी. मित्रों के साथ पिकनिक का आयोजन होगा. मित्रों से लाभ होने का योग है. बुजुर्गों के सहयोग से प्रगति होगी.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 24 July 2023)

आर्थिक और व्यापारिक आयोजन करने के लिए शुभ दिन है. कोई भी काम सफलतापूर्वक पूरा होगा. परोपकार की भावना आज बलवती रहेगी. आमोद-प्रमोद में आपका दिन गुजरेगा. नौकरी-व्यवसाय में पदोन्नति और मान-सम्मान प्राप्त होगा. गृहस्थजीवन में आनंद व्याप्त रहेगा.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 24 July 2023)

बौद्धिक कार्यों एवं व्यवसाय में आप नई शैली अपनाएंगे. साहित्य तथा लेखन की प्रवृत्ति को गति मिलेगी. शरीर में बेचैनी और थकान का अनुभव होगा. संतान की समस्या चिंता का कारण बनेगी. लंबी यात्रा की संभावना है. विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों के साथ गहरी चर्चा में न उतरें. अनावश्यक खर्च से परहेज करें.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 24 July 2023)

अनैतिक और निषेधात्मक कार्यों तथा नकारात्मक विचारों से दूर रहें. अत्यधिक विचार और क्रोध आपकी मानसिक स्वस्थता में खलल पहुंचाएंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिवार में खटराग होने की संभावना रहेगी. खर्च की मात्रा बढ़ने से आर्थिक तंगी का अनुभव होगा. इष्टदेव की आराधना करने से आप राहत महसूस करेंगे.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 24 July 2023)

आपका आज का दिन सुख-शांति में गुजरेगा. व्यापारियों के लिए समय अच्छा है. दांपत्यजीवन में निकटता का अनुभव होगा. मित्रों, स्वजनों के साथ मुलाकात होगी. प्रेमीजनों का रोमांस अधिक गहरा होगा. सार्वजनिक जीवन में प्रसिद्धि मिलेगी. उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

x