Monica Bellucci Became Bond Girl At Age Of 50 She Give Competition To 19 Year Old Daughter In Beauty These Photos Are Proof – पचास की उम्र में बॉन्ड गर्ल बनी ये एक्ट्रेस, खूबसूरती में 19 साल की बेटी को भी देती है टक्कर


पचास की उम्र में बॉन्ड गर्ल बनी ये एक्ट्रेस, खूबसूरती में 19 साल की बेटी को भी देती है टक्कर- सबूत हैं ये फोटो

Monica Bellucci Latest Photos: बॉन्ड गर्ल 59 की उम्र में भी है बला की खूबसूरत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में मां और बेटियों की बहुत सी जोड़ियां मशहूर हैं और आगे भी हो रही हैं. पहले शोभना समर्थ उनकी बेटी तनूजा और नूतन और उसके बाद  तनूजा और काजोल जैसी मां बेटियों की बहुत सी जोड़ियां फेमस हैं. नई जोड़ियों में अब ऐश्वर्या राय उनकी बेटी आराध्या और सी तरह काजोल और उनकी बेटी नीसा देवगन की जोड़ी चर्चाओं में रहती है. बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी ऐसी जोड़ियों की कमी नहीं है जिसमें मां एक्टिंग और खूबसूरती में मां लाजवाब है तो बेटी भी बेजोड़ है. ऐसी ही एक जोड़ी है मोनिका बेलुची (Monica Bellucci) और उनकी बेटी डेवा केसल.

मोनिक बेलूची 50 की उम्र में बनी बॉन्ड गर्ल

मोनिका बेलूची उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्हें जेम्स बॉन्ड की फिल्म में काम करने का मौका मिला. इस इटालियन मूल की एक्ट्रेस को ये मौका पचास साल की उम्र में मिला जिसे उन्होंने बहुत ग्रेसफुल तरीके से किया. और कुछ मीडिया इंटरव्यूज में ये भी कहा कि वो बॉन्ड गर्ल नहीं बॉन्ड वूमेन हैं. ये पहली ऐसी बॉन्ड मूवी थी जिसमें जेम्स बॉन्ड की बाहों में 50 साल की महिला दिखाई दी. मोनिका बेलूची ने बेहद खूबसूरत के साथ ये भूमिका निभाई.

मोनिका बेलूची की पर्सनल लाइफ

अपनी फिल्मों के अलावा मोनिका बेलूची अपनी शादी और लव रिलेशनशिप को लेकर भी खासी चर्चाओं में रही हैं. उन्होंने पहली शादी क्लॉडियो कार्लोज बासो से की. 1990 में हुई ये शादी 1991 में तलाक तक पहुंच गई. इसके बाद मोनिका बेलुची ने 1999 में विंसेट कैसल से शादी की. दोनों का डिवोर्स 2013 को हो गया.

खूबसूरती में टक्कर दे रही है बेटी

अब मोनिका बेलूची की बेटी डेवा 19 साल की हो गई हैं और मशहूर मॉडल हैं. डेवा, मोनिका बेलूची और विंसेट केसल की बड़ी बेटी हैं जो साल 2004 में पैदा हुई थीं. इतनी कम उम्र में डेवा केसल एक खूबसूरत और स्टाइलिश मॉडल के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं. डेवा केसल के लिए उनकी मॉम मोनिका बेलूची ही सबसे बड़ी फैशन आइकॉन हैं. जिन्हें देखते हुए डेवा केसल ने 14 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. साल 2023 में वो ब्यूटीफुल समर नाम की इटालियन मूवी में नजर आईं और अब नेटफ्लिक्स की अपकमिंग सीरीज द लेपर्ड में दिखाई देंगी.





Source link

x