Mosquitoes Created Terror In Pune Video Surrounding The Building Over City


इस शहर पर हुआ मच्छरों की 'फौज' का हमला, झुंड के इस बवंडर को देख लोगों के डर के मारे छूटे पसीने

पुणे में मच्छरों के झुंड का आया बवंडर, क्या है ये किसी खतरे का संकेत.

Pune Mosquitos Viral Video: इंटरनेट पर इन दिनों मच्छरों के झुंड का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आसमान का ऐसा नजारा दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर आपको भी अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे ऊंची-ऊंची इमारतों के आसपास मच्छरों के झुंड का बवंडर (tornado of mosquito) उठता नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों में दहशत फैल गई है.

यह भी पढ़ें

मच्छरों के झुंड का बवंडर (mosquito swarm over pune city)

यह वीडियो पुणे (Mosquito tornado Pune) का बताया जा रहा है, जहां करोड़ों की संख्या में मच्छर उड़ते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो पूरी की पूरी ‘फौज’ ने ही शहर पर हमला बोल दिया हो. वीडियो को देख लोग पूछ रहे हैं कि, क्या इतनी ज्यादा संख्या में मच्छरों का दिखना खतरे की बात है? ये मच्छर एक साथ सीधी रेखा बनाकर शहर में मंडराते नजर आ रहे हैं. हवा में किसी तीर की तरह ऊपर की ओर जाते दिखाई पड़ रहे हैं. इस दौरान एक अजीबोगरीब आवाज भी सुनाई दे रही है. लोगों ने कमेंट कर वीडियो पर हैरानी जताते हुए कहा है कि, ये बेहद डरावना दृश्य लग रहा है. बताया जा रहा है कि, असल में ये मच्छर नहीं हैं, बल्कि उनके जैसे दिखने वाले कीड़े हैं. 

यहां देखें वीडियो

पुणे में मच्छरों ने मचाया आतंक (mosquitoes attack pune)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, ऊंची-ऊंची इमारतों के आसपास मच्छरों का झुंड (mosquito attack) फैला हुआ है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इस वीडियो को एएनआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट @ANI से शेयर किया है. 2 मिनट 4 सेकंड के इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘हालात अब बिगड़ते जा रहे हैं. बड़े आईटी पार्क और अपार्टमेंट वाले पॉश इलाकों में से एक इस मच्छर के आतंक से पीड़ित है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्रदूषण का स्तर और उससे जुड़ी समस्याओं के चलते अब पुणे रहने लायक नहीं रहा.’





Source link

x