Most popular Tamil film stars Vijay Rajinikanth Suriya Vijay setupathi Ormax report may 2024


Most popular Tamil Film Stars: भारतीय सिनेमा को दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बताया जाता है. यहां अलग-अलग भाषाओं में फिल्में बनती हैं. पहले कहा जाता था कि हिंदी सिनेमा सबसे ज्यादा कारोबार देती हैं लेकिन अब साउथ सिनेमा भी पीछे नहीं है.

‘बाहुबली’ के बाद से साउथ सिनेमा के लिए लोगों का नजरिया बदला है और वहां के एक्टर्स को लोग ना सिर्फ पसंद करते हैं बल्कि उनकी फिल्मों का इंतजार भी करते हैं. हाल ही में तमिल फिल्मों के टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट सामने आई है.

ओरमैक्स मीडिया ने मई 2024 की एक लिस्ट जारी की है जिसमें साउथ सिनेमा के टॉप 10 एक्टर्स के नाम हैं. इस लिस्ट में आपके चहेते सितारे हैं या नहीं ये आपको देखना होगा, लेकिन इसमें कुछ बड़े एक्टर्स के नाम आपको देखने को नहीं मिलेंगे.

कौन हैं तमिल फिल्मों के टॉप 10 एक्टर्स?

ऑरमैक्स मीडिया ने एक पोस्ट X पर शेयर किया है. इस पोस्ट में 10 तमिल एक्टर्स हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर जाती हैं. जिसके कैप्शन में लिखा, ‘ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स: मोस्ट पॉपुलर मेल तमिल फिल्म स्टार्स मई 2024.’

ऑरमैक्स की लिस्ट में ये 10 एक्टर्स के नाम हैं शामिल

1.विजय
2.अजीत कुमार 
3.सूर्या
4.धनुष
5.रजनीकांत
6.सिवाकार्तिकेयन
7.कमल हासन
8.विक्रम
9.विजय सेतुपति
10.कार्थि

बता दें, ऑरमैक्स मीडिया बज के हिसाब से अपनी टॉप 10 एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की लिस्ट निकालता है. इसमें आपको नाम हर महीने बदलते नजर आएंगे और उस लिस्ट के हिसाब से मई 2024 में साउथ में उन 10 तमिल एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता बटोरी. इस लिस्ट में ‘पुष्पा’ एक्टर अल्लू अर्जुन और ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास का नाम शामिल नहीं है.

अल्लू अर्जुन और प्रभास के फैंस को इस बात से थोड़ा दुख हो सकता है लेकिन आने वाले महीनों में ये एक्टर्स भी इस लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि 27 जून को प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी और 15 अगस्त को अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज हो रही है. 

यह भी पढ़ें: कभी दोस्तों से उधार लेकर करता था गुजारा, 15सौ रुपये थी पहली सैलरी, अब बन चुका है बॉलीवुड का सुपरस्टार, करोड़ों में है फीस





Source link

x