MP-CG News Live Update: शहडोल सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 10 जुलाई को रायपुर में BJP की बड़ी बैठक


Madhya Pradesh-Chhattisgarh Latest News Updates: मध्य प्रदेश के शहडोल में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. यहां सवारी से भरा ऑटो हाइवे पर पलट गया. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. ऑटो के पलटते ही तेज रफ्तार वाहन ने ऑटो सवार को कुचला. 2 की घटनास्थल पर मौत हो गई, तो वहीं 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि गाय को बचाने के चक्कर में ऑटो पलट गई. फिर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने ऑटो को कुचला. परिवार में हुए डिलीवरी के दौरान आए नए मेहमान को देखने परिवार गया था. एक ही परिवार के 6 लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए. हादसे के बाद ट्रेलर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. ट्रेलर ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए ADGP डीसी सागर ने 30 हजार के इनाम की घोषणा की है. मामले की जानकारी लगते ही मौके पर ADGP डीसी सागर और शहडोल एसपी कुमार प्रतीक पहुंचे.

तेज बारिश के बाद श्योपुर के बडौदा नगर में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. लोग घरों में फंसे हुए हैं. इस दौरान 50 के करीब छात्र छात्राओं का रेस्क्यू किया गया. ग्वालियर से लापता BSF लेडी कॉन्स्टेबल की पश्चिम बंगाल-बांग्लादेश बॉर्डर पर तलाश की जा रही है. SIT समेत इंटेलिजेंस की टीमें अलर्ट हो गई है. SIT ने आकांक्षा की मां की शिकायत पर शाहाना और उसके परिवार पर मामला दर्ज किया है. बता दें कि शाहाना और आकांक्षा 29 दिनों से गायब है. ग्वालियर के टेकनपुर बीएसएफ अकदमी में दोनों पदस्थ थीं.

डबरा के भितरवार इलाके की एक प्राइवेट सनराइज स्कूल की वेन में अचानक आग लग गई. आग लगते ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चों को वेन से बाहर निकाला. हादसे में बच्चों के स्कूल बैग जल गए. हादसे के वक्त बैन में करीब एक दर्जन बच्चे सवार थे. ग्राम गोहिंदा की ये घटना है

रायपुर में होगी बीजेपी की बड़ी बैठक

रायपुर में 10 जुलाई को BJP कार्यसमिति की बैठक होगी. राजधानी के दीनदयाल ऑडिटोरियम में यह बैठक होने वाली है. केंद्रीय मंत्री मोहनलाल खट्टर बैठक में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव भी बैठक में मौजूद रहेंगे. करीब 1600 मंडल स्थल के अध्यक्ष, सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि भी बैठक में आएंगे. सत्र, राजनीतिक प्रस्ताव, आगामी कार्यक्रम को लेकर बैठक में चर्चा होगी.

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में सड़क की खस्ता हाल पर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. पामगढ़ ससहा रोड की हालत जर्जर हो गई है. ग्रामीणों ने प्रशासन और जनप्रतिनिधि पर गुमराह करने का आरोप लगाया है. बता दें कि इस इलाके में 5 साल से ज्यादा वक्त से 3 किलोमीटर सड़क का निर्माण कार्य बचा हुआ है.

अधिक पढ़ें …



Source link

x