MP-Chhattisgarh News LIVE: मुंबई-अयोध्या स्पेशल ट्रेन का हॉल्ट भोपाल-इटारसी में भी, सड़कों पर उतरेगी छत्तीसगढ़ कांग्रेस


MP-Chhattisgarh News LIVE Updates: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से अयोध्या के लिए आज से ट्रेन चलेगी. इस ट्रेन का ठहराव भोपाल, इटारसी और बीना स्‍टेशन पर भी होगा. यह ट्रेन छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से रात 10:30 बजे चलेगी. दूसरी दिन दोपहर 1:50 बजे इटारसी पहुंचेगी. शाम 4 बजे भोपाल पहुंचेगी. शाम 7:18 बजे बीना पहुंचेगी. यह स्पेशल ट्रेन तीसरे दिन सुबह 9:30 बजे अयोध्या केंट स्टेशन पहुंचेगी. इस नई ट्रेन का फायदा उन हजारों यात्रियों को होगा जो मुंबई-इटारसी और भोपाल के बीच लगातार यात्रा करते हैं. इससे वेटिंग की समस्या भी दूर होगी.

छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले पर हमले का मामला बढ़ता ही जा रहा है. अब इस मामले में सियासत गरमा गई है. कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी आज राज्य के डीजीपी के मुलाकात करेंगे. वे डीजीपी को ज्ञापन सौंपेंगे और आरोपियों पर कार्यवाई की मांग करेंगे. कांग्रेस पदाधिकारी उन्हें कानून व्यवस्था बिगड़ने का हवाला भी देंगे. कांग्रेसी पहले जिला कांग्रेस कार्यालय जाएंगे, उसके बाद डीजीपी ऑफिस जाएंगे. इसके अलावा कांग्रेस सड़कों पर भी उतरने की तैयारी कर रही है.

मध्य प्रदेश के सीहोर के लाड़कुई गांव में रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां स्टेट बैंक के सामने स्टेट हाईवे पर अंधी रफ्तार में दौड़ रहे डंपर ने गौवंश को रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे में दो गौवंश की मौके पर मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही गौ सेवक मौके पर पहुंचे. उन्होंने डंपर को रोका. इस बीच डंपर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. अब गौ शाला की मांग को लेकर लोगों ने जाम लगा दिया है. लोग सड़क पर बैठकर धरना दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें …



Source link

x