MP News: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर जल्द बजेगी शहनाई, जानें कौन है होने वाली बहू और समधी?


भोपाल. केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय का रिश्ता तय हो गया है. उनकी सगाई अमानत बंसल से होने जा रही है. यह सगाई 17 अक्टूबर को होगी. अमानत बड़े बिजनेसमैन अनुपम बंसल की बेटी हैं. इस सगाई की जानकारी खुद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस जानकारी को साझा कर लोगों से नई जोड़ी के लिए आशीर्वाद की अपेक्षा की. उन्होंने कहा कि एक पिता के रूप में उनके लिए यह खुशी का सबसे बड़ा दिन है.

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान की होने वाली बहू, कार्तिकेय की जीवन संगिनी अमानत बंसल ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में मास्टर्स किया है. उनके पिता का नाम अनुपम बंसल है. वे लिबर्टी शूज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. अमानत की मां का नाम रुचिता बंसल है. वे कन्फेडरेशन ऑफ वूमेन एंटरप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया के हरियाणा चैप्टर की फाउंडर हैं.

केंद्रीय मंत्री शिवराज ने साझा की जानकारी
केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया X पर लिखा, ‘एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है. मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई श्री अनुपम बंसल जी और श्रीमती रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है. 17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी. बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें.’

FIRST PUBLISHED : September 17, 2024, 08:06 IST



Source link

x