MPPSC : मध्य प्रदेश में चिकित्सा अधिकारी बनने का मौका, निकली 895 पदों पर भर्ती, मिलेगी शानदार सैलरी


MPPSC : मध्य प्रदेश में चिकित्सा अधिकारी बनने का बेहतरीन मौका है. मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने चिकित्सा अधिकारी के 895 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए लिए अधिसूचना जारी की है. इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 सितंबर है. आवेदन आयोग की वेबसाइट mppsc.nic.in पर जाकर करना है.

चिकित्सा अधिकारी की 895 वैकेंसी में 151 सीटें जनरल कैटेगरी और ओबीसी, 82 EWS, 90 एससी और 421 सीटें एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए रिजर्व हैं. चिकित्सा अधिकारी पद पर भर्ती के लिए उम्र सीमा सहित अन्य योग्यताओं की जानकारी नीचे दी जा रही है.

MPPSC MO Recruitment 2024 : चिकित्सा अधिकारी पद के लिए योग्यता

चिकित्सा अधिकारी पद के लिए उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. इसके लिए उम्र सीमा 21 से 40 साल है. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में छूट मिलेगी.

MPPSC MO Recruitment 2024 : अप्लीकेशन फीस

मध्य प्रदेश में निकली चिकित्सा अधिकारी की भर्ती के लिए आवेदन शुल्क मध्य प्रदेश के जनरल और दूसरे राज्यों के सभी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये है. जबकि, मध्य प्रदेश के एससी/एसटी और ओबीसी (नॉन क्रीमीलेयर) कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 250 रुपये है. साथ में सभी उम्मीदवारों को 40 रुपये पोर्टल फीस भी देनी होगी.

यहां क्लिक करके नोटिफिकेशन देखें 

ये भी पढ़ें

15 की उम्र में खोया पैर, फिर IIT से किया बीटेक, अब जीता पैरालिंपिक्स में गोल्ड, जानें कौन हैं नीतेश कुमार

IIM Ahmedabad : क्या है IIM अहमदाबाद का BPGP MBA कोर्स? कितनी है फीस? इसलिए हो रही चर्चा

Tags: Government job, Jobs news, MPPSC news notification



Source link

x