Mukesh Ambani Welcomes Granddaughter Home Shloka Akash Seen Going Home With Convoys Of 32 Luxury Cars Watch Video


VIDEO: पोती के स्वागत में मुकेश अंबानी ने लगा दिए गुब्बारों के ढेर, 32 लग्जरी गाड़ी के काफिलों के साथ घर आए आकाश-श्लोका

बेटी को लेकर गाड़ी के काफिलों के साथ घर आए आकाश-श्लोका

नई दिल्ली :

हाल ही में मुकेश अंबानी का बंगला एक बार फिर किलकारियों से गूंज उठा. उनकी बहू श्लोका अंबानी और बेटा आकाश अंबानी एक बार फिर मम्मी-पापा बन गए. श्लोका अंबानी ने बीते बुधवार को एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया, जिसके बाद से पूरे अंबानी परिवार में खुशी का माहौल है. वहीं अब श्लोका अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई हैं और नए मेहमान के स्वागत में अंबानी परिवार और मेहता परिवार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लक्ष्मी के घर आने की खुशी वीडियो में दिखाई दे रही है. 

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि अंबानी और मेहता परिवार घर में आए नए मेहमान की एंट्री बड़े ही धूमधाम से कर रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में गाड़ियों से गुब्बारे और सजावट के सामान को निकालकर बंगले के अंदर ले जाते हुए देखा जा सकता है. तरह-तरह के गुब्बारे और सजावट के सामान आए हैं, जिसे देख कहा जा सकता है कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की नन्ही गुडिया का स्वागत बहुत ग्रैंड होने वाला है. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. साथ ही इस वीडियो को लोग जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, “ये भी हमारी तरह गुब्बारे लाते हैं क्या. मुझे लगा कुछ और करते होंगे अमीर लोग हैं”. वहीं एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता गाड़ी के काफिलों के साथ अस्पताल से घर जाते दिख रहे हैं. इस काफिले में एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां मौजूद हैं. वहीं अधिकतर यूजर ये कहते नजर आ रहे हैं कि इस काफिले में कुल 32 गाड़ियां हैं, जिसे उन्होंने काउंट किया है.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा – “मुमकिन नहीं”





Source link

x