Mumbai Mira Road Case Accused Manoj Sane Confession Before Police Says No Regrets | Mumbai Mira Road Case: लिव इन पार्टनर के टुकड़े-टुकड़े, आरोपी मनोज बोला


Mumbai Mira Road Case: मुंबई के मीरा रोड इलाके में लिव इन पार्टनर की हत्या की खबर ने सभी को झकझोर दिया है. 56 साल के शख्स ने पहले अपनी 32 साल की लिव इन पार्टनर की हत्या की और उसके शव का वो हाल किया जिसे जानकर रूप कांप जाए. शव के छोटे-छोटे टुकड़े करके उसे कुकर में उबाल दिया. हैरान करने वाली बात है कि इस शख्स को कोई पछतावा नहीं है. ये बात आरोपी ने खुद कबूली है.

एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक, पार्टनर की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह एचआईवी पॉजिटिव है और इस वजह से दोनों के बीच तनाव रहता था. आरोपी ने यह भी कहा कि उसे कोई पछतावा नहीं है.

नहीं बनाएं शारीरिक संबंध- आरोपी

हत्याकांड का आरोपी मनोज साने पुलिस हिरासत में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. अभी तक जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक आरोपी लगातार नई बात पुलिस को बता रहा है. एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के अनुसार, जब उससे पूछा गया कि दोनों में किस तरह का संबंध था तो उसने बताया कि वह महिला से प्यार करता था, उससे लगाव रखता था, शादी करना चाहता था लेकिन मैंने उससे शारीरिक संबंध नहीं बनाए. 

आरोपी ने एचआईवी होने की बात कबूली

जब पुलिस ने उससे क्रॉस सवाल किया कि लिव इन पार्टनर होने के बावजूद उसने शारीरिक संबंध क्यों नहीं बनाए तो उसका कहना था कि उसे लाइलाज बीमारी है. इस तरह उसने अपने एचआईपी पॉजिटिव होने की बात पुलिस के सामने कबूली. उसने बताया कि बीमारी की वजह से तनाव रहता था.

वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी ये बातें अपने बचाव के लिए भी कह सकता है. पुलिस ने कहा है जब तक मेडिकल रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि नहीं हो जाती है, आरोपी की बातों पर विश्वास नहीं किया जा सकता है. पुलिस के शक की भी वजह है, क्योंकि आरोपी ने कई बातें कही हैं. आरोपी ने यह भी कहा कि महिला ने खुदकुशी की थी. पुलिस उसे आरोपी न बना दें इस डर से उसने शव के टुकड़े कर दिए. 

यह भी पढ़ें

Wrestlers Protest: ‘ये बेटियां एक-एक करके हिम्मत न हार जाएं’, नाबालिग ने बदला बयान तो विनेश फोगाट बोलीं- परमात्मा सबको हिम्मत दे



Source link

x