Munawar Faruqui Married: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही मुनव्वर फारूकी ने रचाई दूसरी शादी! पहले से हैं एक बच्चे के पिता


नई दिल्ली. ‘बिग बॉस 17′ के विजेता रहे 32 साल के मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui ) को लेकर हाल ही में एक सनसनी खबर सामने आई थी. बताया गया था कि उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद मुनव्वर ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि वे ठीक हैं. हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि उन्होंने शादी कर ली है. बता दें कि ये मुनव्वर की दूसरी शादी है. इन दिनों वे अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. इन खबरों के आगे के बाद मुनव्वर के चाहने वाले ये सोचने को विवश हो गए हैं कि उन्होंने दूसरी कब की क्योंकि बीते कुछ दिनों से वे अस्पताल में भर्ती थे.

मुनव्वर फारूकी की दूसरी शादी को लेकर timesnownews.com की रिपोर्ट की मानें तो, कॉमेडियन की शादी 10-12 दिन पहले ही हो चुकी थी. उनकी शादी की अटकलें बहुत पहले लगाई गई थीं. हालांकि अब उनकी शादी लेकर उनकी फैमिली से जुड़े एक सूत्र ने कन्फर्म किया है. हालांकि इस बारे में मुनव्वर की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटेमेंट सामने नहीं हैं.

शादी में शामिल हुई थीं हीना खान?
रिपोर्ट में बताया गया है कि मुनव्वर फारूकी और उनकी फैमिली इस शादी को लेकर कोई भी बयान नहीं देगी क्योंकि वे इस शादी को बेहद सीक्रेट रखना चाहते हैं. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इस शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. ये शादी मुबंई आईटीसी मराठा में हुई थी. रिपोर्ट में ये भी कहा किया गया है कि कॉमेडियन किसी मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला नाम की लड़की से शादी की है. इनकी शादी की तस्वीरें भी फैंस के सामने नहीं आएंगी. रिपोर्ट में भी बताया गया है कि मुनव्वर की शादी में टीवी एक्ट्रेस हीना खान शामिल हुई थीं.

तलाकशुदा और एक बेटे के पिता हैं मुनव्वर फारूकी
आपको याद दिला दें कि मुनव्वर फारूकी जब ‘लॉक अप’ में थे तभी एक सीक्रेट फोटो दिखाते हुए शो की होस्ट कंगना रनौत ने उनसे पूछा था कि ये कौन है? तब मुनव्वर ने अपने अतीत के बारे में कुछ बताया था. उन्होंने कहा था कि वे शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा मिखैल है. हालांकि उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई थी. उनकी शादी टूट गई थी, जिसका कोर्ट में केस चल रहा था. उनकी पहली शादी 2017 में हुई थी. 2020 में दोनों अलग हो गए थे.

FIRST PUBLISHED : May 27, 2024, 14:32 IST



Source link

x