Munjya Teaser Unveils India First Computer Generated Actor Will Seen On Movie


'स्त्री' के बाद अब पर्दे पर दिखेगा 'मुंज्या', बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म में दिखेगा ऐसा हीरो

‘स्त्री’ के बाद अब पर्दे पर दिखेगा ‘मुंज्या’

नई दिल्ली:

ब्लॉकबस्टर ‘स्त्री’ के बाद प्रोड्यूसर दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स अपने इनोवेटिव प्रोजेक्ट ‘मुंज्या’ के साथ एक बार फिर अपने दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है. यह भारत की पहली सीजीआई (कंप्यूटर-जनरेटेड इमेजरी) फिल्म है. इस फिल्म में हीरो सीजीआई से बनाया गया है. ‘मुंज्या’ को खास तौर पर बच्चों के लिए एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव कराने के लिए बनाया है. ‘मुंज्या’ का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें  ‘मुंज्या’ की पहली झलक देखने को मिल रही है जो काफी दिलचस्पी जगा दी है, जिससे पता चलता है कि यह युवा दर्शकों को आकर्षित करेगा.

यह भी पढ़ें

‘मुंज्या’ के टीजर ने हॉरर और कॉमेडी के अनूठे मिश्रण के साथ उत्सुकता बढ़ाता है, जिसमें ‘मुन्नी’ को एक रहस्यमय किरदार के रूप में दिखाया गया है. यह फिल्म डर और हंसी दोनों का मिश्रण है. इस फिल्म का निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने किया है. ‘मुंज्या’ सीजीआई को प्रदर्शित करने वाली भारत की पहली फिल्म बन गई है. इस फिल्म का ट्रेलर 24 मई को रिलीज होगा. ‘मुंज्या’ न केवल बात कर सकता है और चल-फिर सकता है, बल्कि दर्शकों के दिलों में डर पैदा करने में भी कामयाब होता है, जो इस शैली में एक अनूठा मोड़ जोड़ता है.

यह फिल्म अत्याधुनिक तकनीक के प्रति दिनेश विजन की प्रतिबद्धता को एक कदम आगे ले जाती है, यह पहली भारतीय फीचर फिल्म बन गई है, जिसमें पूरे रनटाइम में एक पूर्ण विकसित CGI प्राणी है। ट्रेलर 24 मई को जारी किया जाएगा. शरवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज अभिनीत, आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘मुंज्या’ के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय विश्वास और सांस्कृतिक व्यवस्था की दुनिया से एक निहित मिथक है. ‘मुंज्या’ 7 जून 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाली है, इसलिए चीखने-चिल्लाने के लिए तैयार हो जाइए. दिनेश विजन प्रस्तुत करते हैं, आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘मुंज्या’ और दिनेश विजन और अमर कौशिक द्वारा निर्मित – मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान





Source link

x