Musician New Version Of Agar Tum Saath Ho AR Rahman Praised It Internet Becomes Crazy See Post


शख्स ने बनाया 'अगर तुम साथ हो' का नया वर्जन, एआर रहमान ने की तारीफ, सुनकर दीवाने हुए लोग, कर डाली ये डिमांड

शख्स ने बनाया ‘अगर तुम साथ हो’ का नया वर्जन, एआर रहमान ने की तारीफ

संगीतकार भरत गोयल (Music composer Bharat Goel) ने फिल्म ‘तमाशा’ के गाने ‘अगर तुम साथ हो’ के अपने नए वर्जन के लिए ग्रैमी और ऑस्कर विजेता उस्ताद एआर रहमान (AR Rahman) का ध्यान आकर्षित किया है. यह गाना, जो मूल रूप से रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया था, अरिजीत सिंह की आवाज़ का उपयोग करके संशोधित किया गया था, जिन्होंने एक मीडिया कार्यक्रम के दौरान गाने की कुछ पंक्तियां गाई थीं. भरत ने बांसुरी और कीबोर्ड की धुनों की अपनी व्यवस्था के साथ अरिजीत के स्वर को कुशलतापूर्वक जोड़ा, जिससे भावपूर्ण धुन में नई जान आ गई.

यह भी पढ़ें

इस ताज़ा प्रस्तुति ने संगीत प्रेमियों को प्रभावित किया, इस प्रकार इंस्टाग्राम पर इसे दस लाख से अधिक बार देखा गया. इंस्टाग्राम पर भरत की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “अगर तुम साथ हो फिल्म तमाशा से एआर रहमान द्वारा रचित एक प्रतिष्ठित गाना है, जिसे अरिजीत सिंह और अलका याग्निक ने खूबसूरती से गाया है.”

देखें Video:

इस प्रस्तुति ने न केवल उनके फॉलोअर्स को प्रभावित किया बल्कि स्वयं एआर रहमान से भी सराहना मिली. ग्रैमी विजेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भरत के गाने का संस्करण शेयर किया. शांतनु माहेश्वरी, हर्षदीप कौर, फलक नाज़्ज़, प्राजक्ता शुक्रे एंड रोचक कोहली जैसे सेलिब्रिटीज ने भरत के पोस्ट पर रिएक्शन दिया.

एक यूजर ने कहा, “कृपया इसका एक लंबा संस्करण बनाएं.” दूसरे यूजर ने कहा, “इस संस्करण के बारे में सब कुछ बहुत बढ़िया है.” एक कमेंट में कहा गया, “यह बहुत अच्छा है.” तीसरे ने कहा, “कड़ी मेहनत, मैं केवल कल्पना कर सकता हूं.” भरत गोयल, जो अक्सर क्लासिक ट्रैक और crafts original singles बनाते हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 54k से अधिक फॉलोअर्स हैं.

 





Source link

x