Must Watch Hollywood thriller Series Dark 2017 with 3 episodes this is very Dangerous on ott netflix


Thriller Series Dark on OTT: ओटीटी पर तमाम ऐसे कंटेंट हैं जिन्हें आप अपने अलग-अलग मूड के हिसाब से देख सकते हैं. किसी को रोमांटिक ड्रामा पसंद होता है तो कोई सस्पेंस-थ्रिलर ड्रामा पसंद करते हैं. अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ऐसे ढेरों सीरीज या फिल्में मिल जाएंगी लेकिन हम आपको एक ऐसी सीरीज के बारे में बताएंगे जिसे देखकर आपका दिमाग हिल जाएगा. उसे देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है?

जी हां, हम किसी हिंदी सीरीज की बात नहीं कर रहे बल्कि ये सीरीज इंग्लिश में मौजूद है. नेटफ्लिक्स की ये सीरीज आप एक बार में समझ ही नहीं पाएंगे. अगर समझ गए तो भी बार-बार देखना पसंद करेंगे. इस सीरीज में कई ऐसे ट्विस्ट हैं जो आपको हैरान कर सकते हैं और उस सीरीज का नाम ‘डार्क’ है.

Netflix पर अवेलेबल है एक ऐसी सीरीज जो घुमा देगी आपका दिमाग, एक सेकेंड भी मिस करने पर लगेगा पाप!

नेटफ्लिक्स की सबसे खतरनाक सीरीज है ‘डार्क’

साल 2017 में टीवी सीरीज ‘डार्क’ आई थी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई. इसे जर्मन भाषा में रिलीज किया गया था जिसे बैरन बो ओडर ने डायरेक्ट किया था. इस सीरीज में जर्मनी के एक काल्पनिक शहर विंडेन में रहने वाले कुछ बेकार लोगों की कहानी को दिखाया गया है.

सीरीज में एक बच्चा विचित्र रूप से गायब होता है और उस गुत्थी को सुलझाने में सभी लोग लग जाते हैं. इस सीरीज को देखते समय इसे समझने के लिए आपको दिमाग लगाना पड़ेगा.

ऐसी सीरीज शायद ही आपने देखी होगी. इस सीरीज के तीन सीजन हैं और सभी नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल हैं. सीरीज में एक कमी है कि ये बहुत स्लो है लेकिन अगर एक बार आपने इसे समझकर देख लिया तो अंत तक छोड़ नहीं पाएंगे. फिल्म की कहानी दर्शकों को बांधने में कामयाब होती है और अंत में आप इस सीरीज की तारीफ भी करेंगे.

कैसा है ‘डार्क’ का टाइम फ्रेम?

‘डार्क’ के तीनो सीजन में आपको 18वीं सदी से 2050 तक की कहानी दिखाई जाएगी जो काल्पनिक कहानियों पर चल रही होती हैं. इस सीरीज का पहला सीजन जब आप देखेंगे तो बाकी दो सीजन भी देखने पर मजबूर हो जाएंगे. इसलिए इस सीरीज को दिमाग घुमा देने वाली सीरीज बता रहे हैं क्योंकि इसकी कहानी को आपने एक सेकेंड के भी मिस किया तो समझना मुश्किल हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: जब Rekha ने किए थे खुद से जुड़े एक के बाद एक कई बड़े खुलासे, कहा था- ‘मैं एक बदनाम एक्ट्रेस हूं जिसका…’



Source link

x