Naga Chaitanya married Shobhita secretly after intimate engagement Video of actor becoming groom is going viral


Naga Chaitanya Video Viral: साउथ एक्टर नागा चैतन्य इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक्टर ने हाल ही में शोभिता धुलिपाला संग इंटीमेट सगाई की थी. जिसके बाद फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच नागा की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वे गाजे-बाजे के साथ दूल्हा बने हुए नजर आए रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कंफ्यूज हैं और पूछ रहे हैं कि क्या नागा ने गुपचुप शादी भी रचा ली है?

क्या नागा-शोभिता ने कर ली गुपचुप शादी? 
दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में नागा चैतन्य शेरवानी पहने दूल्हा बने हुए नजर आ रहगे हैं. वे फूलों से सजी कार में बैठे हुए दिख रहे हैं. वीडियो में गाजे-बाजे के साथ बारात भी नाचती हुई नजर आ रही है. वायरल हो रहा वीडियो 27 अगस्त का बचाया जा रहा है. मानव मंगलानी के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो पर लिखा है, “ बारात हो तो ऐसी.” वहीं कैप्शन में लिखा गया है, “ गॉसिप अलर्ट! नागा चैतन्य की बारात सरप्राइजिंग है जिसे किसी ने आते नहीं देखा.”
वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग सवाल पूछ रहे है कि क्या नागा ने शोभिता के साथ गुपचुप सगाई के बाद अब सीक्रेट वेडिंग भी कर ली है.

 


क्या वायरल हो रहा वीडियो नागा की बारात का है? 
बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो नागा की शादी का नहीं है. दरअसल एक्टर ने हैदराबाद में 27 अगस्त को एक फैशन स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लिया था. वे इस फंक्शन में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. वीं इस दौरान एक्टर से उनकी शादी के बारे में पूछा गया था नागा ने कहा था कि वह जल्द ही मीडिया को वेडिंग वेन्यू और दूसरी डिटेल्स शेयर करेंगे. वहीं उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि वे अपनी शादी को धूमधाम से करने की बजाय फैमिली और क्लोज फ्रेड्स की मौजूदगी में करना चाहते हैं.

8 अगस्त को नागा-शोभिता ने की थी सगाई
बता दें कि नागा चैतन्य ने पहली शादी सामंथा रुथ प्रभु से की थी लेकिन इनका तलाक हो गया. इसीइसके बाद एक्टर की लाइफ में शोभिता धुलिपाला की एंट्री हुई. गुपचुप डेटिंग के बाद इस कपल ने 8 अगस्त 2024 को परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली थी. इसके बाद नागा के पिता ने नागार्जुन ने अपने एक्स अकाउंट पर कपल की तस्वीरें शेयर कर उनकी सगाई की अनाउंसमेंट की थी. 

ये भी पढ़ें- बेटी को ऑनस्क्रीन बिकिनी पहने देख कैसा था मां हेमा मालिनी का रिएक्शन? ईशा देओल ने किया खुलासा





Source link

x