Naga Chaitanya revealed he does not want to have a big fat wedding with Sobhita Dhulipala


Naga Chaitanya On His Wedding With Sobhita Dhulipala: नागा चैतन्य इस समय अपनी लेडी लव शोभिता धूलिपाला के साथ अपने लाइफ का सबसे खूबसूरत फेज एंजॉय कर रहे हैं. इस कपल ने 8 अगस्त, 2024 को इंटीमेट सगाई की थी और अब, वे शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं हालांकि इस जोड़ी की शादी की तारीख और वेन्यू की अभी तक कोई डिटेल नहीं आई है. हालांकि रूमर्स फैले हुए हैं कि नागा और शोभिता मार्च 2025 में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंधेंगे. लेकिन इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है. वहीं अब नागा ने खुलासा किया है कि वे शोभिता संग धूमधाम से शादी नहीं करना चाहते हैं उन्होंने इसकी वजह भी बताई है.

शोभिता संग धूमधाम वाली शादी नहीं चाहते नागा चैतन्य
नागा चैतन्य हाल ही में एक पब्लिक इवेंट में नजर आए थे. इस दौरान एक्टर ने शोभिता धूलिपाला के साथ उनकी मोस्ट अवेटेज शादी को लेकर बात की . एक्टर ने ये भी कहा कि वह बड़ी धूमधाम वाली शादी नहीं चाहते, क्योंकि उनका मानना ​​है कि शादी उन लोगों के बारे में है जो उनके लिए बहुत मायने रखते हैं. दरअसल नागा ने कहा, “शादी उन लोगों के बारे में है जो मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. इसे कोई बड़ी धूमधाम वाली शादी नहीं होनी चाहिए, बल्कि लोग संस्कृतियों और परंपराओं को ध्यान में रखते हैं, इसलिए मैं इसे (शादी) इसी तरह चाहता हूं.” इस दौरान नागा ने अपनी शादी की तारीख या वेन्यू को लेकर कुछ भी खुलासा नहीं किया.

 


नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ने कब की थी सगाई?
बता दें कि नागा और शोभिता ने 8 अगस्त, 2024 अपनी अचानक सगाई से इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. नागा के पिता और दिग्गत अभिनेता  नागार्जुन ने कपल की इंटीमेट सगाई की दो तस्वीरें अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की थी और एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा था.

 नागार्जुन ने लिखा था, “हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई!! हम अपने परिवार में उनका स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं.हैप्पी कपल को बधाई! उन्हें शुभकामनाएं.” जीवन भर प्यार और खुशियां. गॉड ब्लेस! 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत.”

शोभिता संग नागा करेंगे दूसरी शादी
बता दें कि नागा चैतन्य शोभिता धूलिपाला से दूसरी शादी करेंगे. इससे पहले एक्टर की शादी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी. ये जोड़ी पहली बार 2010 की तेलुगु रोमांटिक फिल्म, ये माया चेसावे के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, चैतन्य और सामंथा ने 2017 में शादी कर ली थी.  हालांकि, शादी के चार साल बाद, 2021 में इनका तलाक हो गया था.

ये भी पढ़ें: पसलियों में चोट के बावजूद इवेंट में पहुंचे Salman Khan, ‘जलवा’ सॉन्ग पर किया डांस, फैंस को हुई चिंता

 





Source link

x