Namrata Shirodkar once revealed she put a condition in front of Mahesh Babu before marriage


Namrata Shirodkar-Mahesh Babu: महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की जोड़ी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है. दोनों हमेशा एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि नम्रता ने महेश बाबू के सामने शादी से पहले एक शर्त रख दी थी. जिसकी वदह से महेश बाबू को अपना बंगला छोड़ना पड़ा था.

शादी से पहले नम्रता ने महेश बाबू के सामने रखी थी शर्त
नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू शादी करने से पहले पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. यह जोड़ी 2005 में शादी के बंधन में बंधी, कुछ साल पहले पत्रकार प्रेमा नाम के एक तेलुगु यूट्यूब चैनल पर एक इंटरव्यू में नम्रता ने खुलासा किया था कि उन्होंने महेश बाबू से शादी से पहले उनके सामने एक शर्त रखी थी. नम्रता ने बताया था कि उन्होंने महेश बाबू से उनके बंगले में रहने से पहले हैदराबाद में उनके साथ एक अपार्टमेंट मे रहने के लिए कहा था.

नम्रता ने बताया, इसका कारण यह था कि उन्हें बड़े घरों में रहने की आदत नहीं थी और वह डरती थी. ऩम्रता ने कहा था, “हम बहुत क्लियर थे कि हम शादी के बाद सबसे पहले एक अपार्टमेंट में रहेंगे क्योंकि मैं मुंबई से थी, और मुझे नहीं पता था कि मैं इन बड़े बंगलों में कैसे फिट रहूंगी. मुझे डर लगता था इसलिए वह मेरे साथ एक अपार्टमेंट में रहने लगे. मेरी शर्त थी कि अगर मैं हैदराबाद आऊंगी, तो एक अपार्टमेंट में रहूंगी.”

 


साल 2010 में नम्रता और महेश बाबू ने की थी शादी
उसी इंटरव्यू में, नम्रता ने खुलासा किया था कि तेलुगु स्टार से शादी करने के बाद उनकी लाइफ बदल गई थी. उन्होंने आगे कहा कि ‘शादीशुदा होने का पूरा एक्सपीरियंस बहुत अच्छा है.’ बता दें कि महेश बाबू और नम्रता ने 10 फरवरी 2005 को मुंबई में शादी की थी. शादी के बाद, नम्रता ने फिल्में छोड़ दीं और अपने पर्सनल लाइफ पर भी सारा ध्यान फोकस कर जिया. इस जोड़े ने 31 अगस्त, 2006 को अपने बेटे, गौतम कृष्ण गट्टमनेनी का वेलकम किया था. इसके बाद 2012 में उनकी एक बेटी, सितारा हुई.

यह भी पढे़ं-इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था गोविंदा का नाम, एक से शादी करने के लिए तोड़ दी थी सगाई





Source link

x